अपना शहर चुनें

States

रणवीर-दीपिका कभी-कभी पहन लेते हैं एक-दूसरे के जूते, कपिल शर्मा शो में एक्ट्रेस ने खोली थी पोल

दीपिका पादुकोण (Photo Credit- Viral Bhayani)
दीपिका पादुकोण (Photo Credit- Viral Bhayani)

बीते साल भी दीपिका (Deepika Padukone) कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) में पहुंची थीं. जहां, कपिल ने दिल खोलकर उनसे अपने जज्बात बयान किए. इसका एक वीडियो इन दिनों तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दीपिका अपने और रणवीर सिंह को लेकर बड़ा खुलासा करती नजर आ रही हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 18, 2021, 9:42 AM IST
  • Share this:
मुंबईः द कपिल शर्मा शो(The Kapil Sharma Show) के जरिए कपिल शर्मा लंबे समय से दर्शकों का मनोरंजन करते आ रहे हैं. शो में जब भी कोई फीमेल स्टार आती है, कपिल शर्मा (Kapil Sharma) दिल खोलकर उनके साथ फ्लर्ट करते हैं. प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) से लेकर ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) तक कपिल शर्मा के शो में अब तक कई बड़ी फीमेल सेलिब्रिटी शिरकत कर चुकी हैं. लेकिन, जब बात आती है दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की तो कपिल शर्मा का अंदाज कुछ और ही होता है. कपिल शर्मा दिल खोलकर दीपिका पादुकोण से फ्लर्ट करते हैं.

बीते साल भी दीपिका कपिल शर्मा शो में पहुंची थीं. जहां, कपिल ने दिल खोलकर उनसे अपने जज्बात बयान किए. इसका एक वीडियो इन दिनों तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दीपिका अपने और रणवीर सिंह को लेकर बड़ा खुलासा करती नजर आ रही हैं. वीडियो में दीपिका बता रही हैं कि उनका और उनके पति रणवीर सिंह के पैर का नाप एक ही है इसीलिए कभी-कभी दोनों अदल बदलकर यानी एक-दूसरे के जूते पहन लेते हैं.

कपिल शर्मा दीपिका से मजाक-मजाक में कहते हैं कि आपको लेकर एक अफवाह है कि आपका और रणवीर सिंह के जूतों का नाम सेम है. इस अफवाह को सच बताते हुए दीपिका ने कहा- 'हां ये बात सही है. हम कभी-कभी एक-दूसरे के जूते पहन लेते हैं.'




दीपिका जब द कपिल शर्मा शो में पहुंची थीं तो यहां उन्होंने सभी के साथ सेट पर जमकर मस्ती की थी. यहां दीपिका ने अपने बॉडीगार्ड के बारे में कई बातों का खुलासा किया. उन्होंने बताया कि उनके बॉडीगार्ड का नाम जलालुद्दीन है. इसके बाद उन्होंने अपने बॉडीगार्ड जलालुद्दीन को बकायदा स्टेज पर बुलाया और कपिल ने गले मिलकर उनका स्वागत भी किया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज