दीपिका पादुकोण जब अपनी मां को देख नहीं रोक सकी थीं आंसू, ये थी वजह

दीपिका पादुकोण ने शेयर किया अपना दर्द. (फोटो साभार: deepikapadukone/Instagram)

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) भी डिप्रेशन का शिकार हो चुकी हैं. इस मुश्किल घड़ी से बाहर निकलने में उनकी मम्मी ने मदद की थी.

  • Share this:
    मुंबई: बॉलीवुड की सफल एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को देखकर कोई अंदाजा भी नहीं लगा सकता कि उनकी लाइफ में किसी तरह की मुश्किल आई होगी, वह भी इस तरह कि डिप्रेशन (Depression) का शिकार हो जाएं. फिल्म इंडस्ट्री में कभी काम नहीं मिलने, कभी सफल नहीं होने तो कई बार रिश्ते टूट जाने की वजह से एक्टर-एक्ट्रेस डिप्रेशन में चले जाते हैं. बॉलीवुड को कई हिट फिल्में देने वाली दीपिका पादुकोण ने हाल ही में मीडिया से बात करते हुए बताया कि साल 2014 में उन्हें डिप्रेशन हुआ था.

    टाइम्स से बात करते हुए दीपिका पादुकोण ने बताया था कि जब वह डिप्रेशन में थीं तो उनकी मां सहारा बनीं थीं. दीपिका की मानें तो इस मुश्किल दौर से बाहर निकालने में उनकी मम्मी ने ही हेल्प की थी. दीपिका ने बताया कि एक बार मुझसे मिलने मेरी फैमिली के लोग आए, जब उनके वापस जाने का समय हुआ तो उन्हें बैग पैक करते देख रोना आ गया. मुझे अचानक रोता देख मां समझ गईं कि क्या बात है. उन्होंने मुझसे उस वक्त रोने की वजह पूछी तो मैं कुछ बोल नहीं पाई. लेकिन अपने अनुभव से वह समझ गईं कि मैं किस दौर से गुजर रही हूं'.

    दीपिका पादुकोण कई बार बता चुकी हैं कि ब्रेकअप के बाद डिप्रेशन में चली गईं थीं. बता दें कि दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर के रिश्ते की बातें एक समय बॉलीवुड के गलियारों में खूब होती थी. दोनों एक दूसरे के काफी करीब भी थे लेकिन किसी वजह से ब्रेकअप हो गया. दीपिका इसे झेल नहीं पाईं और काफी समय तक डिप्रेशन में रहीं थीं. हालांकि अब दीपिका पादुकोण इन बातों को भुला चुकी हैं और रणबीर कपूर उनके अच्छे दोस्त हैं. दीपिका ने रणवीर सिंह को अपना जीवनसाथी बनाया, दोनों एक दूसरे के साथ हंसी-खुशी जिंदगी बिता रहे हैं.

    यह भी पढ़िए- राजेश खन्ना को अंजू महेंद्रू का न स्कर्ट पहनना पसंद था न साड़ी, सालों तक थे साथ पर शादी के लिए नहीं बनी बात

    दीपिका पादुकोण जल्द ही ऋतिक रोशन के साथ हवाई एक्शन फिल्म 'फाइटर' (Fighter) में नजर आएंगी. 'फाइटर' एक शानदार फिल्म होगी, जिसका निर्देशन सिद्धार्थ आनंद करेंगे.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.