जब फवाद खान से इंप्रेस होकर दीपिका ने करण जौहर से कही थी ये बात, देखते रह गए थे रणवीर सिंह

जब फवाद खान से इंप्रेस होकर दीपिका ने करण जौहर से कही थी ये बात, देखते रह गए थे रणवीर सिंह
वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. फोटो साभार- वीडियो ग्रैब

ये वीडियो एक अवॉर्ड शो का है, जिसमें फवाद खान (Fawad Khan), दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और करण जौहर (Karan Johar) स्टेज पर नजर आते हैं. फवाद, दीपिका को इंप्रेस करने की कोशिश करते हैं. इस पर रणवीर सिंह का रिएक्शन देखने लायक है.

  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड ( Bollywood) कलाकार इन दिनों घर पर हैं और फैंस से सोशल मीडिया (Social Media) के जरिए मुलाकात कर रहे हैं. नई फिल्में न सहीं लोग पुरानी फिल्मों, किस्सों और पुराने वीडियो के जरिए अपना मन बहला रहे हैं. इन दिनों पुराने इंवेट्स और अवॉर्ड शो के वीडियो खूब वायरल हो रहे हैं. एक ऐसा ही वीडियों बॉलीवुड के पावर कपल में शुमार दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone ) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) का वायरल हो रहा है, वीडियो में पाकिस्तानी एक्टर फवाद खान (Pakistani Actor Fawad Khan) और निर्देशक और निर्माता करण जौहर ( Karan Johar) भी दिखाई दे रहे हैं.

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone ) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की केमिस्ट्री लोगों को काफी पसंद आती हैं, लेकिन सोचिए शादी से पहले अगर आपकी मोहब्बत किसी और से इंप्रेस हो जाए तो फिर क्या हो. हुआ भी कुछ ऐसा था, जिसके बाद रणवीर सिंह देखते ही रह गए थे. दरअसल, जो वीडियो वायरल हो रहा है. ये उस दौर का है, जब ये सुपरस्टार कपल अपनी रिलेशनशिप को लेकर बहुत ज्यादा ओपन नहीं था.

ये वीडियो एक अवॉर्ड शो का है, जिसमें फवाद खान, दीपिका पादुकोण और करण जौहर स्टेज पर नजर आते हैं. फवाद दीपिका को इंप्रेस करने की कोशिश करते हैं और 'रूप तेरा मस्ताना, प्यार मेरा दीवाना' सॉन्ग उनके लिए गाते हैं. फवाद के सॉन्ग से इंप्रेस होने के बाद दीपिका फवाद को हग करती हैं और करण जौहर को कहती हैं कि ये अगले कुछ मिनटों के लिए सिर्फ मेरे हैं.



इसके बाद दीपिका घुटनों के बल बैठ जाती है, जिससे फवाद काफी शर्मा जाते हैं और वे भी नीचे बैठ जाते हैं. स्टेज पर हो रही इस घटना के बीच रणवीर सिंह काफी अलग एक्सप्रेशन्स के साथ दोनों को देखते रहते हैं. फैंस के बीच ये थ्रोबैक वीडियो वायरल हो रहा है.







वर्कफ्रंट का बात करें बॉलीवुड का शानदार कपल दीपिका और रणवीर दोनों फिल्म 83 में साथ दिखाई देने वाले हैं. इस फिल्म को 10 अप्रैल को रिलीज किया जाना था, लेकिन कोरोनावायरस के कारण हुए लॉकडाउन के बाद रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया. दीपिका के पास हॉलीवुड फिल्म दि इंटर्न का हिंदी रीमेक भी है. वहीं, रणवीर करण जौहर की फिल्म तख्त में नजर आएंगें.

ये भी पढ़ें- 'घूंघट की ओट' में सपना ने लगाए ऐसे ठुमके, लॉकडाउन में Video ने किया फैंस को दीवाना
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading