सलमान खान ने जब बचाई थी दीया मिर्जा की मां की जान, एक्ट्रेस ने कहा था- 'इस एहसान को कभी नहीं भूलूंगी'

दीया मिर्जा और सलमान खान के बीच अच्छी दोस्ती है.

दीया मिर्जा और सलमान खान के बीच अच्छी दोस्ती है.

सलमान खान (Salman Khan) एक्टिंग के अलावा लोगों की मदद करने के लिए भी आए दिन सुर्खियों में बने रहते हैं. दीया मिर्जा (Dia Mirza) के लिए भी सलमान खान भगवान बनकर सामने आए थे.

  • Share this:
मुंबई. दीया मिर्जा (Dia Mirza) पिछले दिनों वैभव रेखी (Vaibhav Rekhi) के साथ शादी और शादी के ठीक 1.5 महीने बाद उन्होंने बेबी बंप के साथ अपनी प्रेग्नेंसी को खुद कन्फर्म किया. इस खबर के बाद लोग उन्हें सोशल मीडिया (Social Media) पर खूब बधाईयां दे रहे हैं. फिल्म इंडस्ट्री में दीया मिर्जा के यूं तो कई दोस्त हैं, लेकिन सलमान खान (Salman Khan) उनमें से सबसे खास हैं. साल 2015 में बॉलीवुड के 'भाईजान' ने दीया और उनकी मां के लिए मसीहा बनकर सामने आए थे. सलमान ने दीया की मां की जान बचाई थी, जिसको जिक्र उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर किया था.

बॉलीवुड के 'दबंग' सलमान खान (Salman Khan) की फैन फॉलोइंग काफी तगड़ी है. लोग उनकी फिल्मों के तो दीवाने हैं ही. साथ ही, उनकी दरियादिली को भी काफी पसंद करते हैं. सलमान एक्टिंग के अलावा लोगों की मदद करने के लिए भी आए दिन सुर्खियों में बने रहते हैं. दीया मिर्जा (Dia Mirza) के लिए भी सलमान खान भगवान बनकर सामने आए थे. दरअसल, दीया की मां एक दिन अचानक बेहोश हो गई थी. उन्होंने सलमान को कॉल कर बुलाया.

सलमान, दीया के घर पहुंचे और उनकी मां को अस्पताल में एडमिट कराया. डॉक्टर्स ने तब कहा था कि अगर उनकी मां को यहां लाने में 15 मिनट देर हो जाती तो हम उन्हें नहीं बचा पाते. 6 मई 2015 को दीया ने ट्वीट कर सलमान खान का अपने अंदाज में शुक्रिया कहा था. उन्होंने लिखा था- 'ये वह व्यक्ति हैं, जिन्होंने मेरी मां की जान बचाई. उनके इस एहसान को मैं कभी नहीं भूलूंगी'. #SalmanKhan

Dia Mirza, Salman Khan, Dia Mirza Mother, Deepa Mirza, Social Media, Viral News, Viral Tweet, dia Mirza Mother, Salman Khan saved Dia Mirza life, Throwback Story, सलमान खान, दीया मिर्जा, सलमान खान
दीया ने एक इंटरव्यू में कहा था कि मां को लेकर जब में बेहद परेशान थी, तब सलमान ने मेरा पूरा साथ दिया. उन्होंने कहा था कि सलमान के इस एहसान को मैं कभी नहीं भूल सकती. मैं उनका हरदम साथ दूंगी फिर चाहे मामला कोई भी हो. दरअसल, उन दिनों सलमान खान काला हिरण शिकार मामले में सुर्खियों में थे.

आपको बता दें कि दीया पहली एक्ट्रेस नहीं हैं, जिनकी मदद के लिए सलमान आगे आए हों. उन्होंने कपिल शर्मा, सरोज खान, फराज खान, पूजा डडवाल के बाद अब राखी की मां के लिए सलमान ने मदद के हाथ बढ़ाए हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज