अपना शहर चुनें

States

नोरा फतेही के बारे में जानिए कोरियोग्राफर आदिल शेख से, दोनों में होती थी तीखी तकरार

नोरा फतेही
नोरा फतेही

कोरियोग्राफर आदिल शेख (Adil Sheikh) ने जन्मदिन पर उनके बारे में कई दिलचस्प बातें बताई. खासकर वो किस्सा जब 'साकी साकी गर्ल' नोरा फतेही (Nora Fatehi) और उनकी आपस में बिलकुल नहीं बनती थी. लेकिन नोरा का डांस के लिए जुनून तारीफ करने लायक है

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 6, 2021, 10:55 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. नोरा फतेही (Nora Fatehi) बॉलिवुड में अपने डांस स्टाइल से वो जगह बना चुकी हैं कि उन्हें किसी के इंट्रोडक्शन की जरूरत नहीं है. वे इंडस्ट्री में आईं और अपने डांस मूव्स से सबके दिल में बस गईं. सत्यमेव जयते के आइटम नंबर से उन्हें एक अलग पहचान मिली, जिसके बाद उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा. इंडस्ट्री में उनके कई अच्छे दोस्त हैं. उन्ही में से एक कोरियोग्राफर आदिल शेख (Adil Sheikh) ने जन्मदिन पर उनके बारे में कई दिलचस्प बातें बताईं. खासकर वो किस्सा, जब साकी साकी गर्ल नोरा फतेही और उनकी आपस में बिलकुल नहीं बनती थी. उन्होंने कहा कि मैंने सुना था कि अच्छी दोस्ती, दुश्मनी से ही शुरू होती है.

कोरियोग्राफर आदिल शेख ने बताया कि जब मैं उनसे पहली बार मिला तो दिलबर के सेट पर हम एक-दूसरे को बिल्कुल नहीं जानते थे, इसलिए हमारे बीच बहुत झड़प होती थी. बॉम्बे टाइम्स से बात करते हुए आदिल ने बताया कि मेरी और नोरा फतेही (Nora Fatehi) की सोच बिलकुल अलग थी, इसलिए हम दोनों की बनती नहीं थी. हालांकि जैसे-जैसे हम साथ में काम करते गए, हम एक दूसरे को समझने लगे.  मुझे लगता है कि जब एक डांसर दूसरे डांसर (Dance) के साथ काम करता है तो हमेशा झड़प होती है. वो खुद एक शानदार डांसर हैं. जब हम एक-दूसरे के काम करने के तरीके को समझ गए तो हम अच्छे दोस्त बन गए.

Nora Fatehi, Nora Fatehi left fans puzzled, Nora Fatehi cryptic Instagram post, Instagram Story, Social Media, Viral Post, News18, Network 18, नोरा फतेही, नोरा फतेही का अजीबो गरीब पोस्ट, इंस्टाग्राम, न्यूज 18
फोटो साभार-@norafatehi/Instagram





आदिल शेख ने कहा कि नोरा का डांस के लिए जुनून तारीफ करने लायक है. मुझे याद है कि जब हम ओ साकी साकी की शूटिंग कर रहे थे, तो उन्हे काफी फुटवर्क करना था. यहां तक ​​कि हुक स्टेप में उन्हे खुद को पूरी तरह बेंड करना था और जमीन पर स्लाइड करना था. उस पूरी कोर्योग्राफी में नोरा को बहुत चोटें लगी थी. लेकिन उन्होने हार नहीं मानी. वो उनके लिए एक नया डांस स्टाइल था, लेकिन नोरा ने अपनी लगन और डांस के लिे जुनून से सिर्फ 5-6 दिनों से सीख लिया था. आदिल ने कहा नोरा जैसी डांसर के साथ काम करना मेरे लिए खुशी की बात है. लोग हमारी जोड़ी को पसंद भी करते है और उम्मीद करता हूं कि आगे भी करेंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज