होम /न्यूज /मनोरंजन /अनिल कपूर पर जब भड़क उठी थीं डिंपल कपाड़िया, 'जांबाज' में बोल्ड सीन देने से कर दिया था इनकार

अनिल कपूर पर जब भड़क उठी थीं डिंपल कपाड़िया, 'जांबाज' में बोल्ड सीन देने से कर दिया था इनकार

अनिल कपूर और डिंपल कपाड़िया ने जांबाज में बोल्ड सीन देकर हर किसी को हैरान कर दिया था.

अनिल कपूर और डिंपल कपाड़िया ने जांबाज में बोल्ड सीन देकर हर किसी को हैरान कर दिया था.

अनिल कपूर (Anil Kapoor) और डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia) ने साथ में कई फिल्मों में काम किया है. अनिल और डिंपल ने फिरो ...अधिक पढ़ें

    मुंबईः डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia) और अनिल कपूर (Anil Kapoor) बॉलीवुड इंडस्ट्री के बड़े नामों में से एक हैं. दोनों आज भी बॉलीवुड में काफी सक्रिय हैं. डिंपल कपाड़िया हाल ही में सैफ अली खान (Saif Ali Khan) स्टारर ‘तांडव’ में नजर आई थीं और कई फिल्मों सहित वेब शोज में भी दिखाई दिए. अनिल कपूर और डिंपल कपाड़िया ने साथ में कई फिल्मों में काम किया है. अनिल और डिंपल ने फिरोज खान द्वारा निर्देशित ‘जांबाज’ (Janbaaz) में लीड रोल निभाया था. इस फिल्म से जुड़ा एक ऐसा किस्सा है, जिसकी आज भी खूब चर्चा होती है.

    दरअसल, मामला कुछ ऐसा है कि डिंपल कपाड़िया और अनिल कपूर अभिनीत इस फिल्म में एक बोल्ड सीन भी है. आज भी दर्शकों को याद है. इस सीन को फिरोज खान ने बैंगलौर स्थित अपने फार्म हाउस में फिल्माया था. सॉन्ग ‘जब जब तेरी सूरत देखूं’ में अनिल कपूर और डिंपल कपाड़िया के बीच यह बोल्ड सीन फिल्माया जाना था.

    लेकिन, इन दिनों डिंपल, अनिल कपूर को कुछ खास पसंद नहीं करती थीं. इसकी वजह सनी देओल और अनिल कपूर के बीच की दुश्मनी को माना जाता था. उन दिनों अनिल कपूर और सनी देओल के बीच का तनाव जगजाहिर था और डिंपल की जिंदगी में सनी देओल की अलग और खास जगह थी.

    janbaaz, firoz khan, dimple kapadia

    जांबाज में अनिल कपूर-डिंपल कपाड़िया के साथ फिरोज खान भी अहम रोल में थे. (फिल्म का पोस्टर)

    डिंपल के पहुंचने पर फिरोज खान ने उन्हें और अनिल कपूर को सीन समझाया और फिर शूटिंग के लिए अनिल कपूर को शर्ट उतारने के लिए कहा. कहा जाता है कि, डिंपल कपाड़िया ने जैसे ही अनिल कपूर की छाती पर बाल देखे वह भड़क उठीं और बोल्ड सीन करने से इनकार कर दिया. जिसके बाद, फिरोज खान के समझाने पर वह किसी तरह राजी हुईं और यह सीन शूट किया. बता दें, इस सीन को बॉलीवुड के सबसे बोल्ड सीन्स में गिना जाता है. उन दिनों जांबाज में अनिल कपूर-डिंपल कपाड़िया के इस सीन के खूब चर्चे थे.

    इस फिल्म से फिरोज खान को काफी उम्मीदें थीं. लेकिन, ये बात और थी कि फिल्म उम्मीद के मुताबिक सफलता हासिल करने में नाकाम रही. हालांकि, टीवी में इस फिल्म को खूब देखा गया और दर्शकों के बीच काफी पसंद भी की गई. फिल्म में अनिल कपूर और डिंपल कपाड़िया के अलावा एक गाने में रेखा और श्रीदेवी भी फिल्म के कुछ हिस्से में दिखाई दी थीं.

    Tags: Anil kapoor, Bollywood, Dimple kapadia

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें