जब इमरान हाशमी ने करण जौहर से कहा था- वरुण, सिद्धार्थ से बेहतर है सुशांत सिंह राजपूत का फ्यूचर

जब इमरान हाशमी ने करण जौहर से कहा था- वरुण, सिद्धार्थ से बेहतर है सुशांत सिंह राजपूत का फ्यूचर
इमरान हाशमी (फाइल फोटो)

करण जौहर (Karan Johar) के शो का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) पर बात हो रही है.

  • Share this:
सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की अचानक मौत से बॉलीवुड क्या, उनके फैंस भ4 अभी तक उबर नहीं पाए हैं. उनके फैंस और फैमिली के लिए इससे उबरने में बहुत समय लगेगा. मीडिया में छपी खबरों के अनुसार, सुशांत डिप्रेशन में थे और दवाइयां ले रहे थे. सुशांत की मौत के बाद उनके और उनसे जुड़े पुराने वीडियोज और फोटोज भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. इन्हीं वीडियोज में करण जौहर के शो का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें सुशांत सिंह राजपूत पर बात हो रही है. यह भी तेजी से वायरल हो रहा है.

इमरान हाशमी को था सुशांत सिंह के टैलेंट पर यकीन
करण जौहर के शो में इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) और महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) साथ-साथ बैठे हुए हैं. करण जौहर, इमरान हाशमी से सवाल करते हैं कि इनमें से किस ऐक्टर का फ्यूचर ब्राइट है. वे सुशांत सिंह राजपूत, वरुण धवन, सिद्धार्थ मल्होत्रा, अर्जुन कपूर, आयुष्मान खुराना, आदित्य रॉय कपूर के नाम का विकल्प देते हैं. इस सवाल के जवाब में इमरान हाशमी बिना एक सेकेंड रुके सबसे पहले सुशांत सिंह राजपूत का नाम लेते हैं. इसके बाद वरुण धवन (Varun Dhawan) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhotra) का. आप इस इंस्टाग्राम वीडियो में खुद सुन लीजिए. जाहिर है कि इमरान हाशमी को सुशांत सिंह राजपूत के टैलेंट पर यकीन था.





फिल्म इंडस्ट्री में छिड़ी नेपोटिज्म पर बहस
सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद से फिल्म इंडस्ट्री के अंदर से भेदभाव से लेकर भाई-भतीजावाद, बाहरी और फिल्म इंडस्ट्री का, फिल्म इंडस्ट्री के बड़े परिवार या किसी गॉडफादर से जुड़ा होने और बिना गॉडफादर के संघर्ष करने वाले जैसे सवाल उठाए जा रहे हैं. ऐसे सवाल कंगना रनौत, कोएना मित्रा, अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha), निर्माता निखिल दिवेदी के साथ हेयर स्टाइलिस्ट सपना मोती भवनानी और खेल जगत की बबीता फोगाट जैसे तमाम लोगों ने उठाए हैं.

ये भी पढ़ें - 

धोनी की बायोपिक में भूमिका चावला बनी थीं सुशांत की बहन, इंस्टाग्राम पर अभिनेता को किया याद

मुंबई पुलिस ने मांगी यशराज फिल्म्स और सुशांत सिंह राजपूत के कॉन्ट्रैक्ट की कॉपी

ये हैं सुशांत की खास फिल्में
14 जून को सुशांत अपने बांद्रा स्थित अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे. टेलीविजन धारावाहिक ‘पवित्र रिश्ता’ में निभाए किरदार से मशहूर हुए सुशांत सिंह राजपूत ने 2013 में ‘काय पो छे !’ से फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. उन्होंने ‘शुद्ध देसी रोमांस’, ‘एम एस धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी’, ‘राबता’, ‘केदारनाथ’, ‘छिछोरे’ और ‘सोनचिड़िया’ जैसी फिल्मों में काम किया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज