जब शाहरुख खान के चलते फातिमा सना शेख ने दिनभर नहीं धोए अपने हाथ, जानें... क्या थी वजह

(photo credit: instagram/@fatimasanashaikh)

(photo credit: instagram/@fatimasanashaikh)

फातिमा सना शेख (Fatima Sana Shaikh) ने शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के साथ 'वन 2 का 4' में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में काम किया था. लेकिन जब वह बड़ी हो गईं फातिमा एक दिवाली पार्टी में शाहरुख से मिलीं. फातिमा, को-एक्टर सान्या मल्होत्रा के साथ इस दिवाली पार्टी में पहुंची थीं.

  • Share this:

मुंबईः बॉलीवुड के 'रोमांस किंग' शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के देश में ही नहीं, विदेशों में भी लाखों फैन हैं. जो उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. कोविड के पहले तक एक्टर के घर 'मन्नत' के बाहर भी अक्सर फैन उनकी एक झलक के इंतजार में भीड़ लगाए खड़े रहते थे. लेकिन, सिर्फ बाहरी ही नहीं इंडस्ट्री में काम करने वाले आर्टिस्ट भी शाहरुख खान के साथ काम करने और उनसे मिलने को बेताब रहते हैं. बॉलीवुड एकट्रेस फातिमा सना शेख (Fatima Sana Shaikh) भी शाहरुख खान की बहुत बड़ी फैन हैं, जिसका खुलासा उन्होंने खुद किया है.

दरअसल, फातिमा सना शेख ने शाहरुख खान के साथ 'वन 2 का 4' में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में काम किया था. लेकिन जब वह बड़ी हो गईं फातिमा एक दिवाली पार्टी में शाहरुख से मिलीं. फातिमा, को-एक्टर सान्या मल्होत्रा के साथ इस दिवाली पार्टी में पहुंची थीं. जहां शाहरुख खान भी मौजूद थे. एक्ट्रेस के मुताबिक, इसी दौरान किसी ने एक जोक पर वह जोर-जोर से हंसने लगीं और गलती से उन्होंने शाहरुख खान का हाथ टच कर दिया. इसके बाद उन्होंने दिन भर अपना हाथ नहीं धोया था.

बॉलीवुड हंगामा से बातचीत में फातिमा सना शेख ने इस पूरी घटना का खुलासा किया और कहा कि अगर शाहरुख को कभी इस बारे में पता चला तो वह कभी उनके साथ काम नहीं करेंगे. वर्कफ्रंट की बात करें तो फातिमा सना शेख हाल ही में नेटफ्लिक्स की फिल्म 'अजीब दास्तांस' में नजर आई हैं. जिसमें वह जयदीप अहलावत के अपोजिट पेयर की गईं थीं.

ये भी पढ़ेंः सलमान खान की 'राधे' बेचते हुए पकड़े गए शख्स, सिर्फ 50 रुपये में बेच रहे थे भाईजान की मूवी, FIR दर्ज
इससे पहले फातिमा 'लूडो' में अहम किरदार में नजर आई थीं. हाल ही में फातिमा सोशल मीडिया से ब्रेक लेने के चलते चर्चा में थीं. उन्होंने सोशल मीडिया पर ही इसका ऐलान किया था कि कुछ दिनों के लिए वह सोशल मीडिया से ब्रेक ले रही हैं. बता दें, फातिमा सना शेख ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट बॉलीवुड में कदम रखा था. उन्होंने 'चाची 420' कमल हासन और तब्बू की बेटी का रोल प्ले किया था. इसके बाद आमिर खान की 'दंगल' से बड़े पर्दे पर वापसी की.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज