US में रहने वाले सुशांत के 5 साल के भांजे ने दिया इमोशनल रिएक्शन, मां से कहा- वे आपके दिल में जिंदा हैं

सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति
सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति

अमेरिका में रहने वाली सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने अपने बेटे का रिएक्शन फेसबुक पर शेयर किया है.

  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने रविवार को आत्महत्या कर ली. सुशांत की मौत की खबर उनके पांच साल के भांजे निर्वाण को मिली तो उन्होंने दिल छूने वाला रिएक्शन दिया है. अमेरिका में रहने वाली उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने अपने बेटे का रिएक्शन फेसबुक पर शेयर किया है.

निर्वाण ने अपनी मां से कही ये बात
15 जून की रात श्वेता सिंह कीर्ति ने फेसबुक पोस्ट में लिखा, "जब मैंने निर्वाण को यह खबर दी कि मामू नहीं रहे तो उसने कहा कि वे आपके दिल में जिंदा हैं. जब 5 साल का बच्चा इस तरह की बात कर सकता है...तो सोचिए कि हम सबको कितना मजबूत होना चाहिए. सभी मजबूत रहें. खासकर सुशांत के फैन्स. प्लीज समझिए वे हमारे दिल में रहते हैं और हमेशा रहेंगे. प्लीज ऐसा कुछ न करें, जिससे उनकी आत्मा को तकलीफ हो".


अंतिम संस्कार में शामिल नहीं हो पाईं श्वेता सिंह कीर्ति


बता दें कि 34 वर्षीय सुशांत सिंह राजपूत का निधन 14 जून को मुंबई में हुआ. वह चार बहनों के इकलौते भाई थे, जिनमें से एक बहन की पहले ही मौत हो गई थी. 15 जून को सुशांत के अंतिम संस्कार के मौके पर उनकी दो बहनें और पिता मुंबई में मौजूद थे. लेकिन श्वेता मुंबई नहीं पहुंच पाईं.



अमेरिका से 16 जून को रवाना हुई श्वेता, क्वारंटाइन पीरियड को लेकर जताई चिंता
15 जून को श्वेता सिंह कीर्ति ने फेसबुक पोस्ट में लिखा, 'सभी की मदद से भारत जाने के लिए टिकट कन्फर्म हो गए हैं. मैं 16 तारीख को उड़ान भरूंगी. दिल्ली होते हुए मुंबई पहुंचुंगी. 7 दिन के क्वारंटाइन पीरियड की चिंता है. क्या ऐसा कोई तरीका है, जिससे की इससे बचा जा सके. मुझे जल्द से जल्द अपने परिवार से मिलने की जरूरत है.' इससे पहले उन्होंने एक पोस्ट में  लिखा कि उन्हें भारत आने के लिए फ्लाइट टिकट नहीं मिला पा रहा है.

ये भी पढ़ें-

कंगना के सपोर्ट में उतरीं बबीता फोगाट, बोलीं- करण जौहर ने इंडस्ट्री में फैला रखी है गंदगी

सुशांत की मौत के बाद फूट-फूटकर रोईं अंकिता लोखंडे, इस एक्ट्रेस ने किया खुलासा
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज