Home /News /entertainment /

अमृता सिंह ने पहली मुलाकात में दिलफेंक खिलाड़ी रवि शास्त्री की बोलती कर दी थी बंद, पढ़िए पूरा किस्सा

अमृता सिंह ने पहली मुलाकात में दिलफेंक खिलाड़ी रवि शास्त्री की बोलती कर दी थी बंद, पढ़िए पूरा किस्सा

 रवि शास्त्री ने अपनी गर्लफ्रेंड रहीं अमृता सिंह से पहली मुलाकात के बारे में बताया था.

रवि शास्त्री ने अपनी गर्लफ्रेंड रहीं अमृता सिंह से पहली मुलाकात के बारे में बताया था.

हैंडसम क्रिकेटर रवि शास्त्री (Ravi Shastri) का दिल अमृता सिंह (Amrita Singh) पर आ गया था. ये वही समय था जब उनकी फिल्म ‘नाम’ रिलीज हुई थी. अमृता बड़ी एक्ट्रेस थीं,लेकिन खेल में माहिर रवि शास्त्री अफेयर के मामले में भी कुछ कम नही थे. रवि को दिलफेंक खिलाड़ी भी कहा जाता था. खूबसूरत एक्ट्रेस की सुंदरता पर कुछ ऐसे फिदा हुए कि प्यार में क्लीन बोल्ड हो गए. रवि अमृता के अफेयर के किस्से बॉलीवुड की गलियों से लेकर क्रिकेट के मैदान तक छाया हुआ था.

अधिक पढ़ें ...

    इंडियन क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के कोच के रुप में रवि शास्त्री (Ravi Shastri) का कार्यकाल खत्म होने पर रवि शास्त्री इस समय चर्चा में हैं. भारतीय क्रिकेट टीम ने नामीबिया को आखिरी ग्रुप के मुकाबले में हराकर T-20 वर्ल्ड कप 2021 से अपना सफर खत्म किया तो टीम इंडिया के खराब प्रदर्शन का ठीकरा कोच पर भी फूटा. टीम इंडिया की इस करारी हार के साथ ही रवि शास्त्री युग का कोच के तौर पर अंत हो गया. ऐसा नहीं है कि रवि शास्त्री पहली बार चर्चा में आए हैं, खेल के मैदान के दिग्गज खिलाड़ी कुछ इसी तरह बरसों पहले भी तब चर्चा में आ गए थे जब अमृता सिंह (Amrita Singh) के इश्क में गिरफ्तार हो गए थे. 80 के दशक के सबसे चर्चित लव अफेयर की एक बार फिर सबको याद आ गई है. अमृता सिंह के साथ पहली मुलाकात का किस्सा रवि शास्त्री  एक बार इंटरव्यू में खुद ही बताया था.

    बॉलीवुड एक्ट्रेस अमृता सिंह फिल्मी लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में रही हैं. एक दौर ऐसा था कि अमृता सिंह और रवि शास्त्री के रिलेशन को लेकर काफी चर्चा हुआ करती थी. हैंडसम क्रिकेटर रवि शास्त्री का दिल अमृता सिंह पर आ गया था. ये वही समय था जब उनकी फिल्म ‘नाम’ रिलीज हुई थी. अमृता बड़ी एक्ट्रेस थीं,लेकिन खेल में माहिर रवि शास्त्री अफेयर के मामले में भी कुछ कम नही थे. रवि को दिलफेंक खिलाड़ी भी कहा जाता था. खूबसूरत एक्ट्रेस की सुंदरता पर कुछ ऐसे फिदा हुए कि उनके प्यार में क्लीन बोल्ड हो गए. रवि अमृता के अफेयर के किस्से बॉलीवुड की गलियों से लेकर क्रिकेट के मैदान तक छाया हुआ था. मीडिया भी रवि शास्त्री की खबरों को खूब छापती थी तो रवि भी अपनी प्रेम कहानी बताने में परहेज नहीं करते थे.

    रेयर फोटो क्लब ने रवि शास्त्री का एक थ्रोबैक वीडियो शेयर किया है. दूरदर्शन को दिए एक इंटरव्यू में रवि शास्त्री से बड़ा ही मजेदार सवाल पूछा गया है. रवि से पूछा जा रहा है कि ‘आप बड़े कंट्रोवर्शियल फिगर बने हैं, बहुत से लोग आपके बारे में कहते हैं कि आप बड़े दिलफेंक हैं, बड़े रोमांटिक हैं. आप सचमुच रोमांटिक हैं या फिर पोज करते हैं’. इस सवाल का जवाब देते हुए रवि कहते हैं कि ‘प्रॉब्लम ये है कि आप दिल का क्वेश्चन काफी पूछते हैं. कुछ गड़बड़ है क्या, हंसते हुए रवि कहते हैं कि आप ही पूछते हैं ये सब सवाल, मुझसे तो कभी नहीं कहा आज तक’.

    जब रवि से पूछा गया कि ‘ आपके सामने कभी ऐसा कोई एम्बेरेसिंग मोमेंट आया हो जब आप झेंप गए हो’.  तो बड़ी ही बेबाकी से रवि जवाब देते हुए कहते हैं  ‘जी हां, जब मैं अपनी गर्लफ्रेंड से पहली बार मिला. .अमृता नाम है. वही नाम वाली यार..देखा होगा पिक्चर.जब उनसे पहली बार मिला तो पहले 10 मिनट मैंने एक भी शब्द नहीं कहा. मैं लड़कियों से काफी शाय था. लेकिन इत्ता भी नहीं पता था कि एक दिन ऐसा आएगा कि मुझे चांस ही नहीं मिलेगा, एक शब्द भी बोलने के लिए. 10 मिनट वही बोलती रहीं. वो मेरा एम्बेरेसिंग मोमेंट था. फिर सवाल पूछा जाता है कि ‘रवि साहब शादी का इरादा रखते हैं, शादी के बाद भी वही बोलेंगी या कुछ बदल जाएंगे’. इस पर तपाक से जवाब देते हैं कि ‘नहीं-नहीं मैं बॉस हो जाऊंगा तब तक’.

    बता दें कि अमृता सिंह और रवि शास्त्री एक दूसरे के इश्क में इस कदर गिरफ्तार थे कि इंडिया-पाकिस्तान मैच के दौरान अमृता, रवि की हौसला आफजाई करने स्टेडियम पहुंच गईं थी. मीडिया में इन दोनों के लव अफेयर की खूब खबरें तब भी आई जब दोनों एक मैगजीन कवर में साथ दिखे. खबरों की माने तो दोनों की सगाई भी हो गई थी और शादी भी करना चाहते थे,लेकिन रवि ने एक ऐसी शर्त रख दी जिसकी वजह से दोनों एक न हो पाए.

    ये भी पढ़िए-‘तारे जमीन पर’ के नन्हें सितारे को अब पहचानना है मुश्किल, फैंस कर रहे हैं निक जोनास से तुलना

    मीडिया की खबरों के मुताबिक रवि शास्त्री ने फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने की शर्त रख दी थी. वह चाहते थे कि शादी के बाद अमृता घर और बच्चे संभाले लेकिन बोल्ड और बेबाक एक्ट्रेस अमृता को रवि की ये शर्त मंजूर नहीं थी. ऐसे में दोनों का ब्रेकअप हो गया. इस तरह क्रिकेट और बॉलीवुड की एक जोड़ी बनते बनते रह गई.

    Tags: Amrita Singh, Cricket, Ravi shastri

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर