इरफान खान ने जब पत्नी सुतापा के लिए गाया था 'मेरा साया साथ होगा', बेटे बाबिल ने शेयर किया वीडियो

इरफान-सुतापा के इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है. फोटो साभार- वीडियो ग्रैब
इरफान-सुतापा के इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है. फोटो साभार- वीडियो ग्रैब

इरफान खान (Irrfan Khan) के बेटे बाबिल (Babil) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक अनसीन वीडियो शेयर किया, जो काफी वायरल हो रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 23, 2020, 9:23 AM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड (Bollywood) के दिग्गज एक्टर इरफान खान (Irrfan Khan) को दुनिया को अलविदा कहे 6 महीने होने वाले हैं, लेकिन परिवार का यादों से वो जुदा नहीं हो पा रहे हैं. पत्नी सुतापा सिकदर (Sutapa Sikdar) हों या बेटा बाबिल (Babil) पिता की संजोई यादों के सहारे उनके होने का एहसास कर रहे हैं. बाबिल ने सोशल मीडिया (Social Media) पर एक अनसीन वीडियो शेयर किया, जो काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में इरफान- 'मेरा साया साथ होगा (Mera Sara Sath hoga)' सॉन्ग गाते नजर आ रहे हैं. इरफान-सुतापा के इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है.

इरफान खान (Irrfan Khan) के बेटे बाबिल (Babil) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो को शेयर किया है. इस वीडियो में इरफान खान अपनी पत्नी सुतापा सिकदर (Sutapa Sikdar) के साथ हाथ में हाथ डाले सड़क पर चल रहे हैं. इरफान 'मेरा साया साथ होगा' गुनगुना रहे हैं, जिसको सुनकर सुतापा भी गुनगुनाने लगती हैं. गाते हुए इरफान, सुतपा से सवाल करते हैं- मेरा साया कि तेरा साया? इसपर सुतपा का जवाब देती हैं मेरा साया.
View this post on Instagram

Mera saya ki tera saya? Dropping ma off at the airport now :(

A post shared by Babil (@babil.i.k) on



बाबिल ने सोशल मीडिया पर इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, 'मेरा साया तेरा साया? मां को एयरपोर्ट पर छोड़ने आया हूं.' इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. ये वीडियो इरफान खान की फिल्म अंग्रेजी मीडियम की शूटिंग के दिनों का है. ये इरफान की आखिरी फिल्म थी.



आपको बता दें कि बाबिल की मां सुतापा सिकदर हाल ही में अपने बेटे से मिलने लंदन गई थीं. जिन्हें मुंबई के लिए रवाना करने के लिए उनके बेटे एयरपोर्ट पर आए थे. सोशल मीडिया पर सामने आए इस वीडियो पर कई फैंस के साथ ही अभिनेता पंकज त्रिपाठी ने भी लव का रिएक्शन दिया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज