पापा बोनी कपूर से झूठ बोलकर लास वेगास गई थीं जान्हवी कपूर, खुद खोली सीक्रेट ट्रिप की पोल

पिता बोनी कपूर के साथ जान्हवी कपूर.

पिता बोनी कपूर के साथ जान्हवी कपूर.

करीना कपूर (Kareena Kapoor Khan) के चैट शो 'What Women Want' में बात करते हुए जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने अपनी इस सीक्रेट ट्रिप का खुलासा किया. जान्हवी के मुताबिक, टीनएज में आप थोड़े बागी हो जाते हैं और वह कर बैठते हैं जो आपको नहीं करना चाहिए.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 15, 2021, 8:49 AM IST
  • Share this:
मुंबईः बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) अपनी खूबसूरती, अदाकारी और डांसिंग स्किल्स के चलते खूब सुर्खियों में रहती हैं. जान्हवी कपूर हमेशा की किसी ना किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं. जान्हवी अपने पिता बोनी कपूर (Boney Kapoor) से काफी क्लोज हैं और अक्सर ही उनके सोशल मीडिया (Social Media) अकाउंट में यह देखने को मिलता है. लेकिन, हाल ही में एक्ट्रेस ने खुलासा किया है कि उन्होंने एक बार अपने पिता से झूठ बोला था. जान्हवी कपूर ने खुद अपने इस झूठ पर से पर्दा उठाया है.

जान्हवी कपूर ने बताया कि एक बार पिता बोनी कपूर से झूठ बोलकर बिना उन्हें बताए वह लास वेगास चली गई थीं. उन्होंने अपने पिता से कहा कि वह एक फिल्म देख रही हैं और उन्होंने लास वेगास के लिए फ्लाइट पकड़ ली. उन्होंने लॉस एंजिल्स से लास वेगास के लिए फ्लाइट ली और दिन भर यहां-वहां घूमने के बाद वापस लॉस एंजिल्स पहुंच गईं.




करीना कपूर (Kareena Kapoor Khan) के चैट शो 'What Women Want' में बात करते हुए जान्हवी कपूर ने अपनी इस सीक्रेट ट्रिप का खुलासा किया. जान्हवी के मुताबिक, टीनएज में आप थोड़े बागी हो जाते हैं और वह कर बैठते हैं जो आपको नहीं करना चाहिए. जैसे मैंने पहली बार अपने पिता से झूठ बोला और उनसे कहा कि मैं एक फिल्म देखने जा रही हूं. लेकिन, इसी बीच मैंने फ्लाइट ली और लॉस एंजिल्स से लास वेगास पहुंच गई. यहां पहुंचने पर दिन भर यहां-वहां घूमने के बाद दूसरी सुबह फिर लॉस एंजिल्स पहुंच गई.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज