बर्थडे स्पेशल: जब श्रीदेवी को 'बुरी मां' कहकर जाह्नवी ने बंद कर दी थी बातचीत

बता दें कि 'मॉम' श्रीदेवी के करियर की 300वीं फिल्म थी. इस फिल्म में उनकी परफॉर्मेंस की काफी तारीफ हुई थी.

News18Hindi
Updated: August 13, 2018, 10:09 AM IST
बर्थडे स्पेशल: जब श्रीदेवी को 'बुरी मां' कहकर जाह्नवी ने बंद कर दी थी बातचीत
अपनी मां श्रीदेवी के साथ जाह्नवी कपूर.
News18Hindi
Updated: August 13, 2018, 10:09 AM IST
बॉलीवुड की 'हवा-हवाई' गर्ल  अब इस दुनिया से जा चुकी हैं. अपने 50 साल के लंबे फिल्मी करियर में श्रीदेवी ने सदमा, चांदनी, मिस्टर इंडिया, नागिन, इंग्लिश-विंग्लिश और मॉम जैसी बेहतरीन फिल्में दीं. इन फिल्मों से जुड़े उनके अनुभव भी खट्टे-मीठे रहे. अपनी आखिरी फिल्म मॉम के प्रमोशन के दौरान उन्होंने अपने फिल्मी करियर से जुड़ा एक ऐसा ही किस्सा सुनाया था.

अपने 50 सालों के शानदार सफर से जुड़ी बातों के दौरान श्रीदेवी ने कमल हासन के साथ आई फिल्म 'सदमा' से जुड़ी एक ऐसी बात बताई थी, जिसे सुनकर सब हैरान रह गए थे. एक अंग्रेजी अखबार के साथ अपना अनुभव बांटते हुए श्रीदेवी ने बताया था कि उनकी बेटी जाह्नवी ने 6 साल की उम्र में उनकी फिल्म 'सदमा' देखी थी और फिर उनसे तीन दिनों तक बात नहीं की थी.

श्रीदेवी के मुताबिक, सदमा देखने के बाद जाह्नवी ने उनसे कहा था, 'आप बुरी मां हैं और आपने उसके (कमल हासन के) साथ अच्छा नहीं किया.'


हालांकि श्रीदेवी 'सदमा' को एक इंटेंस फिल्म नहीं मानती थीं. उनका कहना था कि वो उस फिल्म में एक ऐसी महिला का किरदार निभा रही थी जो बच्चे जैसी है. श्रीदेवी का कहना था कि फिल्म में कमल हासन का किरदार काफी इंटेंस था.

बता दें कि 'मॉम' श्रीदेवी के करियर की 300वीं फिल्म थी. इस फिल्म में उनकी परफॉर्मेंस की काफी तारीफ हुई थी. इस फिल्म के लिए उन्हें बेस्ट एक्ट्रेस का नेशनल अवॉर्ड भी मिला, लेकिन दुर्भाग्यवश उनके इस दुनिया को अलविदा कह देने के बाद. श्रीदेवी का अचानक चले जाना उन लाखों फैन्स के लिए एक तगड़ा झटका है जो उस 'चांदनी' की चमक को पर्दे पर देखना बेहद पसंद करते थे.

यह भी पढ़ें:

गुम हो गई 'चांदनी'... ऐसा रहा श्रीदेवी का फिल्मी सफर
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर