काजोल ने 'दिलवाले दूल्हा ले जाएंगे' कहकर की करण जौहर की बोलती बंद, जानें क्या है माजरा

करण जौहर-काजोल का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है.
करण जौहर-काजोल का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है.

करण जौहर (Karan Johar) ने शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aaryan Khan) और काजोल की बेटी न्यासा देवगन (Nyasa Devgan) को लेकर एक सवाल किया, जिसका जवाब एक्ट्रेस ने ऐसा दिया कि करण की बोलती को बंद कर दिया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 20, 2020, 6:49 PM IST
  • Share this:
मुंबई. शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और काजोल (Kajol) बॉलीवुड की सुपरहिट जोड़ियों में से एक हैं. ये पॉपुलर जोड़ी रियल लाइफ में अच्छे दोस्त हैं, दोनों साथ हों और हंसी के ठहाके न हों ऐसा नहीं हो सकता. काजोल का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहा है, जो करण जौहर के शो कॉफी विद करण का है. वीडियो साल 2007 का है, जिसमें करण जौहर ने शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aaryan Khan) और काजोल की बेटी न्यासा देवगन (Nyasa Devgan) को लेकर एक सवाल किया, जिसका जवाब एक्ट्रेस ने ऐसा दिया कि करण जौहर (Karan Johar) की बोलती बंद हो गयी.

दरअसल, एक वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहा है, जिसने काजोल (Kajol), शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और रानी मुखर्जी (Rani Mukherjee) करण जौहर के शो 'कॉफी विद करण' में नजर आ रहे हैं. वीडियो में करण, काजोल से पूछते हैं कि आज से 10 साल बाद अगर आर्यन और न्यासा भाग जाते हैं तो आपका क्या रिएक्शन होगा? काजोल कहती हैं, 'दिलवाले दूल्हा ले जाएंगे'.
View this post on Instagram

A post shared by HashiyehLand (@hashiyehland) on



काजोल शाहरुख को हाई-फाइव देने के लिए मुड़ती हैं, लेकिन शाहरुख कंफ्यूज्ड नजर आते हैं. वहीं करण ने शाहरुख के एक्सप्रेशंस देखकर कहा कि शायद शाहरुख को ये पंच कुछ खास पसंद नहीं आया है. शाहरुख ने हंसते हुए कहा- 'मेरे को जोक समझ ही नहीं आया. मैं इस चीज को लेकर काफी डरावना महसूस कर रहा हूं अगर काजोल किसी भी तरह मेरे साथ रिश्तेदारी में आती है तो, मैं ऐसा सोच ही नहीं पा रहा हूं.'





शाहरुख की इस बात को सुनकर काजोल और रानी दोनों जोर-जोर से हंसने लगते हैं. आपको बता दें कि शाहरुख खान और काजोल स्टारर फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे को 25 साल पूरे हो गए हैं. इस फिल्म में अनुपम खेर, अमरीश पुरी, मंदिरा बेदी और फरीदा जलाल जैसे सितारे भी अहम भूमिका में नजर आए थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज