लाइव टीवी

जब पता चला सेक्सुअली एक्टिव हैं कंगना रनौत, ऐसा था उनके माता-पिता के रिएक्‍शन

News18Hindi
Updated: September 29, 2019, 9:56 PM IST
जब पता चला सेक्सुअली एक्टिव हैं कंगना रनौत, ऐसा था उनके माता-पिता के रिएक्‍शन
जब पता चला सेक्सुअली एक्टिव हैं कंगना रनौत, ये हो गई थी उनके माता-पिता की हालत

बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने कहा कि माता-पिता को इस बात के साथ कंफर्टेबल होना चाहिए कि उनके बच्चों के सेक्शुअल पार्टनर हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 29, 2019, 9:56 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने एक मीडिया समिट में काफी बोल्ड मुद्दों पर खुलकर अपनी राय रखी. कंगना रनौत ने रिलेशनशिप से जुड़े एक सवाल पर अपने बारे में बात करते हुए कहा कि जब उनके माता-पिता को मालूम हुआ कि कंगना सेक्सुअली एक्टिव हैं. उस वक्त उनके माता-पिता चौक गए थे. कंगना ने आगे कहा कि माता-पिता को इस बात के साथ कंफर्टेबल होना चाहिए कि उनके बच्चों के सेक्शुअल पार्टनर हैं. उन्हें इस बात की जिम्मेदारी लेनी चाहिए कि बच्चे संतुलित सेक्स करें और प्रोटेक्शन का इस्तेमाल करें.

पिंकविला की एक खबर के अनुसार कंगना ने कहा कि पार्टनर्स बदलना ठीक नहीं है, ये आपके सिस्टम को बिगाड़ देगा. पार्टनर नहीं बदलने को लेकर एक बहुत गहरा विज्ञान है जो ये बताता है कि इसके कितने घातक परिणाम होते हैं. कहा कि लोगों को एक से ज्यादा सेक्स पार्टनर नहीं रखने चाहिए और टीनेजर्स को सेफ सेक्स पर फोकस करना चाहिए. कंगना ने कहा कि सेक्स को लेकर तमाम तरह के ख्याल हैं और ये सब मिलकर एक गंदा सा कॉकटेल बन गए हैं.

कंगना ने बताया कि उनके परदादा-परदादी को थालियों पर एक्सचेंज किया गया था और उसी वक्त उन्हें बता दिया गया था कि ये आपके पति और ये आपकी पत्नी हैं. इससे आपके सेक्सुअल इमोशन्स पूरी तरह उसी शख्स की तरफ ट्रांसफर होने शुरू हो जाते हैं.

पिंकविला के अनुसार  कंगना रनौत ने कहा, "सेक्स हर किसी की जिंदगी का अहम हिस्सा है, लेकिन जब भी आपको सेक्स की जरूरत महसूस हो तो आपको करना चाहिए. इससे ऑब्सेस्ड होने की जरूरत नहीं है." कंगना ने कहा कि ज्यादातर लोगों के माता-पिता ये सोचते हैं कि हमारी पवित्र किताबें हमें सेक्स की अनुमति नहीं देती हैं. हालांकि ऐसा नहीं है. कंगना ने बताया कि ब्रह्मचारी लोग अपनी सेक्सुअल एनर्जी को किसी दूसरी ऊर्जा में बदलने के तरीके इस्तेमाल करते हैं.

ये भी पढ़ें -  5 महीने की प्रेग्नेंट हैं कल्कि केकलां, वाटर बर्थ के जरिये बच्चे को देना चाहती हैं जन्म- रिपोर्ट

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 29, 2019, 8:59 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...