जब श्वेता बच्चन की प्लेट से करण जौहर ने खा लिया था खाना, भूखे पेट घर चली गईं बिग बी की बेटी

इसी शो में करण जौहर ने दूसरे के प्लेट से खाना खाने की अपनी आदत के बारे में भी बताया. (File Photo)

करण जौहर (Karan Johar) के अनुसार, श्वेता बच्चन (Shweta Bachchan) ‘ओब्सेसिव कम्पल्सिव डिसऑर्डर’ की ब्रांड एंबेसडर हैं. करण ने अपनी इस बात के पक्ष में तर्क तो नहीं दिया लेकिन एक किस्सा जरूर सुनाया. करण जौहर ने बताया कि उन्हें दूसरों की प्लेट से खाना खाने में बहुत आनंद आता है.

  • Share this:
    मुंबई. करण जौहर (Karan Johar) और श्वेता बच्चन नंदा (Shweta Bachchan Nanda) बचपन से अच्छे दोस्त हैं. अब दोनों की दोस्ती से जुड़ा एक शानदार किस्सा सामने आया है. करण जौहर ने खुद एक टीवी शो में यह किस्सा सुनाया था. करण जौहर के अनुसार, श्वेता बच्चन ‘ओब्सेसिव कम्पल्सिव डिसऑर्डर’ की ब्रांड एंबेसडर हैं. करण ने अपनी इस बात के पक्ष में तर्क तो नहीं दिया लेकिन एक किस्सा जरूर सुनाया. करण जौहर ने बताया कि उन्हें दूसरों की प्लेट से खाना खाने में बहुत आनंद आता है. एक बार करण और श्वेता साथ-साथ खाना खाने कहीं बाहर गए तो ऐसा ही कुछ हुआ.

    करण ने आगे बताया कि उन्होंने श्वेता की प्लेट से थोड़ा सा खाना खा लिया. इस पर श्वेता ने कुछ कहा तो नहीं लेकिन उन्होंने अपनी प्लेट नीचे रख दी और दोस्त से कह दिया कि उनका पेट भर गया है. बहुत दिन बितने के बाद श्वेता बच्चन ने इस बात की जानकारी खुद करण जौहर को दी और उन्हें बताया कि उस रात वे भूखे पेट घर चली गई थीं. श्वेता ने इसका कारण भी बताया. उन्होंने बताया कि, उनकी प्लेट से कोई और शख्स खाना उठा ले तो फिर वे उस प्लेट से खाना नहीं खा पाती हैं.

    इसी शो में करण जौहर ने दूसरे के प्लेट से खाना खाने की अपनी आदत के बारे में भी बताया. उन्होंने बताया कि यह आदत उन्हें उनके पंजाबी बैकग्राउंड के कारण है. उनके पिता भी ऐसे दूसरों की प्लेट से खाना खा लेते थे. उनको ऐसा करते देखकर मुझे उनमें कोई बुराई नजर नहीं आई. उन्होंने यह भी कहा कि, पंजाबियों के लिए यह बहुत मामूली बात है. उन्हें यह कहते सुना जा सकता है कि ‘उसका खाना बहुत अच्छा लग रहा है, खा लो’. करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले ‘ब्रह्मास्त्र’ ,सूर्यवंशी, LIGER जैसी फिल्में आने वाली हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.