Home /News /entertainment /

when karan johar told priyanka chopra on national television hindi film actress ho apni aukat mein raho know what happened next ps

Karan Johar ने जब नेशनल TV पर प्रियंका चोपड़ा से कहा- 'अपनी औकात में रहो...' बातचीत हो गई थी बंद!

प्रियंका चोपड़ा, करण जौहर की बातचीत हो गई थी बंद. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @karanjohar/@priyankachopra)

प्रियंका चोपड़ा, करण जौहर की बातचीत हो गई थी बंद. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @karanjohar/@priyankachopra)

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अपने काम के साथ ही कुछ कॉन्ट्रोवर्सीज के चलते भी सुर्खियों में रही हैं. कई बॉलीवुड हस्तियां ऐसी हैं, जिनके साथ प्रियंका चोपड़ा के अच्छे संबंध रहे हैं, लेकिन कुछ के साथ उनकी नोक-झोंक भी हुई. इनमें जाने-माने फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar) का नाम भी शामिल है.

अधिक पढ़ें ...

मुंबईः प्रियंका चोपड़ा जोनास (Priyanka Chopra Jonas) अब एक ग्लोबल आइकन हैं, जिन्होंने ने ना सिर्फ देश बल्की विदेशों में भी अपने काम से अपनी पहचान बना ली है. बॉलीवुड के साथ ही प्रियंका चोपड़ा हॉलीवुड में भी खासी एक्टिव हैं और इस बात से सभी वाकिफ हैं. बॉलीवुड पर राज करने के बाद प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने हॉलीवुड का रुख किया और अब इंडस्ट्री में अपनी अच्छी पहचान बना चुकी हैं. प्रियंका चोपड़ा अपने काम के साथ ही कुछ कॉन्ट्रोवर्सीज के चलते भी सुर्खियों में रही हैं. कई बॉलीवुड हस्तियां ऐसी हैं, जिनके साथ प्रियंका चोपड़ा के अच्छे संबंध रहे हैं, लेकिन कुछ के साथ उनकी नोक-झोंक भी हुई. इनमें जाने-माने फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar) का नाम भी शामिल है.

बात 2017 की है, जब प्रियंका चोपड़ा करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण में पहुंची थीं. यहां, करण ने प्रियंका चोपड़ा पर एक ऐसा कॉमेंट कर दिया, जिसने ना सिर्फ ‘देसी गर्ल’ यानि प्रियंका बल्कि उनके सभी फैंस को हैरान कर दिया था. करण अपने कॉमेंट के चलते प्रियंका चोपड़ा के फैंस के निशाने पर आ गए थे. कई यूजर्स ने सोशल मीडिया पर उनके वीडियो शेयर करते हुए उन पर टिप्पणी की.

दरअसल, करण जौहर ने रैपिड फायर राउंड के बारे में बात करते हुए प्रियंका से कहा- ‘हमने तुम्हारे हॉलीवुड अचीवमेंट्स के बारे में सुना है. जैसे कि तुम वहां हो और तुमने काम भी किया है. तुम हर रेड कार्पेट, हर टॉक शो का हिस्सा बन चुकी हो. अब जब तुम यहां हो तो असली फन शुरू हुआ है. हमने तुम्हें इसीलिए काउच पर बुलाया है.’

करण जौहर-प्रियंका चोपड़ा में लंबे समय तक नहीं हुई बात
करण जौहर ने आगे कहा- ‘बहुत हो गई तुम्हारी तारीफ. बहुत हो गया तुम्हारा ग्लोबल अचीवमेंट. हिंदी फिल्म एक्ट्रेस हो, अपनी औकात में रहो.’ इस एपिसोड के बाद ऐसी भी खबरें आई थीं कि दोनों के बीच की बातचीत बंद हो गई थी. दोनों के बीच कड़वाहट इतनी बढ़ गई थी कि दोनों ने लंबे समय तक बात नहीं की. हालांकि, बाद में दोनों फिर से अच्छे दोस्त बन गए. करण जौहर ने भी एक मीडिया हाउस को दिए इंटरव्यू में इस पर प्रतिक्रिया दी थी.

Tags: Bollywood news, Karan johar, Priyanka Chopra

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर