लाइव टीवी

फिल्मफेयर के भरे मंच पर जब करण जौहर ने बेशर्मी से कहा- पैंट उतारो विक्की...

News18Hindi
Updated: February 16, 2020, 10:48 PM IST
फिल्मफेयर के भरे मंच पर जब करण जौहर ने बेशर्मी से कहा- पैंट उतारो विक्की...
करण जौहर

करण ने वो किया था जो किसी ने नहीं सोचा होगा. करण ने विक्की और मनीष को अपनी पैंट उतारने को कहा और अंडरवियर में डांस करने को कहा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 16, 2020, 10:48 PM IST
  • Share this:
गुवाहाटी. 65वें फिल्मफेयर अवॉर्ड्स (Filmfare Awards 2020) को फिल्म निर्माता-निर्देशक करण जौहर और एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने होस्ट किया. होस्टिंग के दौरान करण जौहर  (Karan Johar) ने कई एडल्ट टीका-टिप्पणी भी की. एक मज़ेदार सेगमेंट के लिए उन्होंने एक्टर और कॉमेडियन मनीष पॉल (Manish Paul) को स्टेज पर बुलाया. इसी में उन्होंने विक्‍की और मनीष से पैंट उतारने के लिए भी कहा.

करण ने बातों-बातों में मनीष और विक्की को चैलेंज कर दिया की वो कुछ वीडियोज दिखाएंगे और जो उसके एक्टर स्टेप्स कर रहे होंगे उन दोनों को स्टेज पर हूबहू वही करना होगा. ऐसा करने पर वो बेस्ट डांसर (Best Dancer) का खिताब देंगे. इसमें में वो पहले ‘दीवाना’ (Deewana) फिल्म की ‘ऐसी दीवानगी’ (Aisi Deewangi) वाले गाने की वीडियो दिखाया जिसको शाहरुख़ खान (Shah Rukh Khan) और दिव्या भारती (Divya Bharti) पर फिल्माया गया था. करण ने विक्की और मनीष को पहले इस गाने के डांस स्टेप्स करने को कहा जिसके बाद विक्की और मनीष ने वो स्टेप्स करने की कोशिश की जिससे कि ऑडियंस में सब हसंने लगे.

दूसरा गाना जिसका वीडियो करण ने दिखाया और डांस स्टेप्स उतरने को कहा वो था फिल्म मैंने ‘प्यार किया फिल्म’ (Maine Pyaar Kiya) का गाना ’दिल दीवाना’ (Dil Deewana) जिसमे सलमान खान (Salman Khan) डांस करते नज़र आते हैं. विक्की और मनीष इसे दोहराने की कोशिश करते हैं लेकिन वो देखने में काफी फनी सा लगता है.

इस कहानी में ट्विस्ट तब आता है जब करण तीसरा वीडियो प्ले करने को बोलते हैं. इस वीडियो में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) शॉवर में अंडरवियर पहन कर नहाते और नाचते नज़र आ रहे हैं जो कि देखने में 90 के दशक का कोई गाना लग रहा था. जैसे ही ये वीडियो रुका, विक्की और मनीष के एक्सप्रेशंस देखने क्योंकि उनको पता था कि करण अब उनको ये स्टेप्स करने को कहेंगे. उनके एक्सप्रेशन को देख ऑडियंस में सब हंसने लगते हैं.



यह भी पढ़ेंः BIGG BOSS जीतने के बाद सिद्धार्थ शुक्ला ने आसिम रियाज के लिए कही ये बड़ी बात

फिर करण ने वो किया था जो किसी ने नहीं सोचा होगा. करण ने विक्की और मनीष को अपनी पैंट उतारने को कहा और कहा यह स्टेप्स करो जो अभी अक्षय ने किया है वो भी सिर्फ अंडरवियर में क्योंकि वीडियो में अक्षय ने भी सिर्फ अंडरवियर पहने थे. इसपर विक्की और मनीष शर्मा गए लेकिन बाद में मनीष ने इसपर एक बहुत फनी डांस किया. यह पूरा सेगमेंट दर्शकों को बहुत पसंद आया.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 16, 2020, 10:48 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर