तैमूर को याद कर जब फूट-फूटकर रोई थीं करीना कपूर खान, आपने देखा ये इमोशनल वीडियो!

करीना अपने बच्चों को बेहद प्यार करती हैं.

करीना अपने बच्चों को बेहद प्यार करती हैं.

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) हाल ही में दूसरी बार मां बनी हैं. अपने दोनों बच्चों से वह बेहद प्यार करती हैं, लेकिन इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें अपने बड़े बेटे तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) की याद में वह नेशनल टीवी पर रो पड़ी थीं.

  • Share this:

मुंबई. बॉलीवुड की बेबो करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) उन एक्टर्स में शुमार हैं, जो अपनी हाजिर जवाबी के लिए जानी जाती हैं. सोशल मीडिया पर वह काफी एक्टिव रहती हैं. बेबो अपनी जिंदगी को खुद के बनाए नियमों पर ही जीना पसंद करती हैं. साथ ही वह इन सबके बीच एक बेहतरीन पत्नी और शानदार मां का उदाहरण भी पेश करती देखी जाती हैं. हाल ही में वह दूसरी बार मां बनी हैं. अपने दोनों बच्चों से वह बेहद प्यार करती हैं, लेकिन इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें अपने बड़े बेटे तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) की याद में वह नेशनल टीवी पर रो पड़ी थीं.

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) का एक थ्रोबैक वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो डांस रियलिटी शो 'डांस इंडिया डांस 7' का है, जिसमें वो एक एक्ट देखकर काफी इमोशनल हो जाती हैं. हालांकि इस दौरान एक्ट्रेस ने अपने आंसुओं को तो रोकने की कोशिश तो की, लेकिन उनके आंसू छलक पड़े. वीडियो में वह अपने बेटे तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) को याद कर इमोशनल हो गई थीं.

वीडियो में करीना कहती सुनाई दे रही हैं, ' मैं समझ सकती हूं कि मां होना क्या होता है. मुझे इस समय अपने बच्चे तैमूर की याद आ रही है, जो कि इस वक्त लंदन में हैं.'



ये वीडियो काफी पुराना है. लेकिन इसे देखकर ये बात साफ होती है कि बाकी मां की तरह करीना भी अपने बच्चों को बेहद प्यार करती हैं.

आपको बता दें कि करीना अक्‍सर अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर फोटोज, वीडियोज शेयर करती रहती हैं. हाल ही में मदर्स डे के मौके पर एक्‍ट्रेस ने एक तस्‍वीर शेयर की थी, जिसमें बड़े भैया तैमूर अपने छोटे भाई को गोद में लिए नजर आए थे. उन्होंने छोटे बेटे के जन्म के बाद फिर से काम पर वापसी कर ली है.



करीना कपूर खान ने अपने दोनों बच्चों के जन्म के दौरान भी फैंस को काफी मोटिवेट किया था. वह लगातार यह भी साबित करती हैं कि वह एक सुपरमॉम हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज