Home /News /entertainment /

सैफीना की सफल शादीशुदा जिंदगी के राज जानकर आप रह जाएंगे हैरान, खुद बेबो ने किया था खुलासा

सैफीना की सफल शादीशुदा जिंदगी के राज जानकर आप रह जाएंगे हैरान, खुद बेबो ने किया था खुलासा

सैफ अली खान और करीना कपूर की सफल शादीशुदा जिंदगी का नौंवा साल. (फोटो साभार: kareenakapoorkhan/Instagram)

सैफ अली खान और करीना कपूर की सफल शादीशुदा जिंदगी का नौंवा साल. (फोटो साभार: kareenakapoorkhan/Instagram)

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) सफलता पूर्वक अपनी शादी के नौ साल पूरे कर चुके हैं. इनकी शादीशुदा जिंदगी आपसी तालमेल का एक अच्छा उदाहरण है.

    बॉलीवुड के पॉवरफुल कपल  सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने जब 9 साल पहले शादी की थी तो काफी मुश्किल भरा समय था. एक तो सैफ और करीना के उम्र का अंतर और दूसरा सैफ का पहले से शादीशुदा होना. फैमिली से लेकर बॉलीवुड के गलियारों में इस शादी की खूब चर्चा हुई. किसी ने कहा कि ये शादी चल नहीं पाएगी, किसी ने इसे बेमेल जोड़ी बताई. जितने मुंह, उतनी बातें कही और सुनी गई, लेकिन पिछले 9 सालों में जिस खूबसूरती से सैफ और करीना ने अपनी फैमिली और प्रोफेशन के बीच तालमेल बैठाते हुए सफलता की मिसाल कायम की, सबके मुंह पर ताला जड़ दिया है. अपनी शादीशुदा सफल जिंदगी के पीछे के पीछे खुद बेबो ने ऐसी वजह बताई थी,जिसे सुनकर आप हैरान रह जाएंगे.

    करीना कपूर खान ने अपनी शादी के आठवें सालगिरह पर एक खूबसूरत पोस्ट सोशल मीडिया पर किया था. इस पोस्ट में सैफ और करीना बेहद कोजी अंदाज में नजर आ रहें थे. इस फोटो के साथ करीना ने अपनी हैप्पी मैरिज लाइफ के बारे में खुलासा करते हुए कहानी के अंदाज में कैप्शन लिखा था ‘एक समय की बात है, बेबो नाम की लड़की थी और सैफू नाम का एक लड़का था. दोनों को स्पैगेटी (Spaghettti)  और वाइन पसंद थी..और हमेशा खुशी से रहते थे’.  तो अब आप लोग सुखी वैवाहिक जीवन की कुंजी जान गए’.

    (फोटो साभार: kareenakapoorkhan/Instagram)

    करीना कपूर खान और सैफ अली खान का प्यार समय के साथ बढ़ता ही जा रहा है. दोनों अक्सर एक दूसरे के साथ समय बिताते और अपनी फैमिली के साथ नजर आते हैं. दोनों एक साथ कई एंडोर्समेंट भी कर रहे हैं. अपने फैंस के बीच  सैफीना के नाम से फेमस इस जोड़ी ने सारे अटकलों को खारिज करते हुए शानदार जिंदगी जी रहे हैं.

    ये भी पढ़िए-Hema Malini B’day Spl: हेमा मालिनी अगर अड़ी न होती तो बदल दिया गया होता उनका नाम, पढ़िए दिलचस्प किस्सा

    सैफ अली खान जहां पटौदी खानदान से ताल्लुक रखते हैं वहीं करीना कपूर बॉलीवुड के सबसे बड़े खानदान कपूर खानदान से आती हैं. रॉयल फैमिली के मशहूर क्रिकेटर और नवाब मंसूर अली खान और बॉलीवुड की दिग्गज अदाकार शर्मिला टैगोर के बेटे सैफ और बॉलीवुड एक्टर रणधीर कपूर-बबीता की बेटी करीना की शादी हमेशा चर्चा में रहती हैं. करीना का अपनी सास शर्मिला और ननद सबा पटौदी, सोहा अली खान के साथ अच्छी बॉन्डिंग है.

    Tags: Kareena Kapoor Khan, Saif ali khan, Sharmila Tagore

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर