लड़की के लिए जब घुटनों पर बैठ गए थे कार्तिक आर्यन, बोले- 'मैं फैंस का फैन हूं'

कार्तिक आर्यन का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है. फोटो साभार- @kartikaaryan/Instagram

कार्तिक आर्यन का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है. फोटो साभार- @kartikaaryan/Instagram

  • Share this:

मुंबई. बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं. पहले करण जौहर की 'दोस्ताना 2' से उन्हें बाहर किया गया, फिर उन्होंने शाहरुख खान की रेड चिलीज एंटरटेनमेंट (Red Chillies Entertainment) की फिल्म से हटने का फैसला किया और फिल्म 'फ्रेडी' का साइनिंग अमाउंट भी वापस कर दिया है. कार्तिक के फैन फॉवोइंग काफी है. हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया (Social Media) एक वीडियो शेयर किया है, जिसको शेयर करते हुए उन्होंने साफ-साफ कह दिया कि वह अपने मैं फैंस का फैन हूं.

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने जो वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. उसको देखकर लग रहा है कि वह किसी लाइव परफॉर्मेंस की है, जो किसी कॉलेज फेस्ट का है. ऑडिटोरियम के स्टेज पर वह अपनी एक महिला फैन के साथ नजर आ रहे हैं. कार्तिक एक लड़की के साथ डांस करते दिखाई दे रहे हैं. तभी एक समय ऐसा आता है, जब वह अपने घुटने के बल बैठकर लड़की के हाथ को चूम लेते हैं और उसे गले लगाते हैं.

वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- 'क्या इसे फैंसेप्शन कहते हैं क्योंकि मैं अपने फैंस का फैन हूं? मैं हमेशा ये कर सकता हूं सिर्फ इस फीलिंग के लिए.'



कार्तिक का यह वीडियो सोशल मीडिया पर लोगों को पसंद आ रहा है. एकता कपूर ने वीडियो पर कमेंट किया है. उन्होंने लिखा- हार्ट इमोजी बनाकर उन्होंने लिखा- WOW.

आपको बता दें कि इस साल की शुरुआत में, कार्तिक आर्यन करण जौहर द्वारा निर्मित 'दोस्ताना 2' से बाहर होने के लिए सुर्खियों में आए थे. एक्टर ने जान्हवी कपूर के साथ फिल्म के लिए बड़े पैमाने पर शूटिंग की थी, लेकिन क्रिएटिव इशू के कारण कोलिन डीकुन्हा के निर्देशन वाली इस फिल्म से उन्होंने बाहर निकलने का फैसला किया. चर्चा है कि राजकुमार राव इस फिल्म में कार्तिक की जगह लेने के लिए पूरी तरह तैयार हैं.



वर्क फंट  की बात करें तो कार्तिक के पास कियारा आडवाणी के साथ अनीस बज्मी की हॉरर कॉमेडी 'भूल भुलैया 2' है. इसके अलावा उन्होंने रोहित धवन की फिल्म के लिए भी साइन अप किया है, जो अभी प्री-प्रोडक्शन में है. रोनी स्क्रूवाला द्वारा निर्मित कार्तिक स्टारर फिल्म 'धमाका' जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज