जूही चावला-माधुरी दीक्षित ने क्यों नहीं की बॉलीवुड के टॉप एक्टर्स से शादी? करण जौहर के शो में बताई थी वजह

जूही चावला (Juhi Chawla) और माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) बॉलीवुड के बेहतरीन एक्ट्रेसेस में से एक हैं. फोटो साभार: Youtube

जूही चावला (Juhi Chawla) और माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) बॉलीवुड के बेहतरीन एक्ट्रेसेस में से एक हैं. दोनों ने कई सारी हिट फिल्मों में काम किया है. बॉलीवुड के तीनों खान के साथ इनकी जोड़ी कमाल की रही.

  • Share this:
    मुंबई. जूही चावला (Juhi Chawla) और माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) बॉलीवुड के बेहतरीन एक्ट्रेसेस में से एक हैं. दोनों ने कई सारी हिट फिल्मों में काम किया है. बॉलीवुड के तीनों खान के साथ इनकी जोड़ी कमाल की रही. बॉलीवुड दीवा माधुरी दीक्षित तो फिल्मों और टीवी इंडस्ट्री में अभी भी सक्रिय हैं, लेकिन जूही चावला बड़े और छोटे पर्दों पर कम ही दिखाई देती हैं. हाल ही में दोनों का एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें दोनों करण जौहर के शो 'कॉफी विद करण' में नजर आ रही हैं.

    दोनों एक्ट्रेसेस 2014 में कॉफ़ी विद करण के शो में एक साथ आई थीं. तब शो के होस्ट करण जौहर (Karan Johar) ने उनसे बड़ा मजेदार सवाल पुछा था. करण ने पुछा कि आपने इंडस्ट्री के टॉप मोस्ट एक्टर के साथ काम किया है, लेकिन उनसे शादी नहीं की, ऐसा क्यों? इसके जवाब में माधुरी ने कहा, 'शाहरुख खान और सलमान खान के साथ मैंने कई फिल्मों में काम किया है. आमिर के साथ मैंने सिर्फ दो फिल्में की हैं. शायद मुझे उनमें से शादी करने के लिए कोई पसंद नहीं आया. मेरे पति ही मेरे हीरो हैं.'



    इस बीच जूही चावला (Juhi Chawla) ने स्वीकारा कि उन्हें जय मेहता (Jay Mehta) ने काफी इंप्रेस किया था. जय उन्हें फूल और कार्ड भेजा करते थे. जूही ने कहा, 'वे सभी शानदार एक्टर हैं, लेकिन यह मेरे दिमाग में पहले से था कि मुझे किसी एक्टर से शादी नहीं करनी है, और इस प्वाइंट पर मैं पहले से ही क्लियर थी.' बता दें कि जूही और बिजनेसमैन जय की शादी 1995 में हुई थी. तब उनके इस रिश्ते के बारे में सिर्फ करीबी रिश्तेदारों और दोस्तों को ही पता था. बॉलीवुड का ये पावर कपल अब 25 साल साथ में पूरे कर चुका है. जूही चावला के दो प्यारे बच्चें भी हैं. उनकी बेटी का नाम जाह्नवी है और बेटे का नाम अर्जुन है.