Home /News /entertainment /

मीनाक्षी शेषाद्री ने जब सनी देओल पर जताया था भरोसा, 30 साल बाद धरम पाजी ने दिया था रिएक्शन

मीनाक्षी शेषाद्री ने जब सनी देओल पर जताया था भरोसा, 30 साल बाद धरम पाजी ने दिया था रिएक्शन

मीनाक्षी शेषाद्री और सनी देओल की केमिस्ट्री काफी पसंद की गई थी. (फोटो साभार:Movies N Memories/Twitter)

मीनाक्षी शेषाद्री और सनी देओल की केमिस्ट्री काफी पसंद की गई थी. (फोटो साभार:Movies N Memories/Twitter)

सनी देओल (Sunny Deol) का काम के प्रति लगन, उनकी पर्सनैलिटी, डायलॉग डिलेवरी, एक्टिंग से को एक्ट्रेस मीनाक्षी शेषाद्री (Meenakshi Seshadri)काफी प्रभावित थीं.

    मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सनी देओल (Sunny Deol)  ने मीनाक्षी शेषाद्री (Meenakshi Seshadri) के साथ कई फिल्मों में काम किया. इनकी जोड़ी फिल्मी पर्दे पर इतनी हिट रही कि लोग आज भी मीनाक्षी को सनी की हीरोइन के नाम से याद करते हैं. सनी के पापा और बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार धर्मेंद्र ने ‘घायल’ फिल्म बनाई थी. इस फिल्म में सनी और मीनाक्षी की केमिस्ट्री को दर्शकों ने पसंद किया. एक्शन थ्रिलर इस फिल्म ने सनी को बतौर हीरो बॉलीवुड में शानदार पहचान दी. सुपर डुपर हिट रही इस फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भी काफी अच्छा रहा था. ‘घायल’ ने  कई अवॉर्ड्स अपने नाम किए. लेकिन जब राजकुमार संतोषी फिल्म बना रहे थे तो एक धुकधुकी सी थी कि फिल्म चलेगी या नहीं. तब धरम पाजी को भी नहीं पता था कि ये फिल्म उनके बेटे की लाइफ में टर्निंग प्वाइंट बन जाएगी.

    सनी देओल का काम के प्रति लगन, उनकी पर्सनैलिटी, डायलॉग डिलेवरी, एक्टिंग से को एक्ट्रेस मीनाक्षी शेषाद्री काफी प्रभावित थीं. इस फिल्म की सफलता का श्रेय सनी को दिया था. इसके बारे में मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में  मीनाक्षी ने बताया था कि ‘फिल्म किस हद तक चलेगी या कामयाब होगी यह तो मैं नहीं कह सकती थी लेकिन सनी के बारे में मुझे पूरा भरोसा था’. बता दें कि इस फिल्म की सफलता की वजह से ही सनी एक एक्शन हीरो के रुप में स्थापित हो गए.

    सनी देओल और मीनाक्षी शेषाद्री की इस फिल्म की मेकिंग को याद करते हुए सनी के पापा धर्मेंद्र ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था. धर्मेंद्र ने 30 साल पुरानी यादों को शेयर किया था जिसमें सनी की तारीफ करते मीनाक्षी नजर आ रहीं हैं. सनी भी अपनी इस फिल्म को साफ सुथरी फिल्म बता रहे हैं.

    हालांकि मीनाक्षी शेषाद्री की तुलना में फिल्म की सफलता का श्रेय सनी को ही ज्यादा मिला था. राजकुमार संतोषी के निर्देशन में बनी ‘घायल’ में सनी देओल और मीनाक्षी शेषाद्री के अलावा राज बब्बर, अमरीश पुरी  जैसे मंझे हुए कलाकार भी थे.

    Tags: Bollywood Birthday, Dharmendra, Sunny deol

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर