• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • मीजान जाफरी जब 'Padmaavat' में रणवीर सिंह के बने थे बॉडी डबल, बताया कैसा था अनुभव

मीजान जाफरी जब 'Padmaavat' में रणवीर सिंह के बने थे बॉडी डबल, बताया कैसा था अनुभव

मीजान जाफरी ने बतौर लीड एक्टर फिल्म 'मलाल' से बॉलीवुड में कदम रखा था. (फोटो साभारः Instagram/meezaanj)

मीजान जाफरी ने बतौर लीड एक्टर फिल्म 'मलाल' से बॉलीवुड में कदम रखा था. (फोटो साभारः Instagram/meezaanj)

मीजान जाहरी (Meezaan Jaffrey) ने 'पद्मावत' (Padmaavat) में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के बॉडी डबल के तौर पर काम किया था. उन्होंने एक बातचीत में इसे लेकर काफी कुछ बताया है.

  • Share this:

    नई दिल्लीः मीजान जाफरी (Meezaan Jaffrey) मशहूर एक्टर जावेद जाफरी के बेटे हैं. उन पर अपने परिवार की विरासत को आगे ले जाने की जिम्मेदारी भी है. उन्होंने बतौर लीड एक्टर फिल्म ‘मलाल’ (Malaal) से बॉलीवुड में कदम रखा था. वे अपनी पहली फिल्म से लोगों को इंप्रेस करने में कामयाब रहे थे. लोग उनकी पर्सनल लाइफ में भी इंटरेस्ट दिखाते हैं. बहुत कम लोग जानते हैं कि उन्होंने रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की फिल्म ‘पद्मावत’ (Padmaavat) में भी काम किया था.

    मीजान ने ‘पद्मावत’ में रणवीर सिंह के बॉडी डबल के तौर पर काम किया था. उन्होंने एक इंटरव्यू में इसे लेकर काफी कुछ बताया है. वे कहते हैं, ‘भंसाली सर मेरे साथ सीन्स का रिहर्सल करते थे. उन्होंने मुझ पर भरोसा जताया था. वे इन रिहर्सल्स को रिकॉर्ड करते थे और मुझे फीडबैक देते रहते थे.’ उन्होंने एक खास पल को याद करते हुए बताया, ‘मैं कॉस्ट्यूम और मेकअप के साथ सेट पर मौजूद था. मैंने कुछ खाया भी नहीं था, इसलिए काफी परेशान था. मुझे अपने लुक में आने में काफी समय लग गया था. मैंने घंटे भर में स्क्रिप्ट याद कर ली थी. सीन के शूट होने से पहले, मैं काफी नर्वस था. सोच रहा था कि संजय सर के सामने एक्टिंग कर पाऊंगा या नहीं?

    वे आगे कहते हैं, ‘मेरे चारों और करीब 500 जूनियर आर्टिस्ट थे. मुझे सबके सामने बोलना था. तभी वहां मौजूद एक असिस्टेंट डायरेक्टर ने मुझे रणवीर के कुछ सीन दिखाए और उन्हें दोहराने के लिए कहा. वह मैंने जैसे-तैसे किया, पर मेरी हालत बड़ी खराब थी.’ मीजान ने बातचीत में यह भी बताया कि उन्होंने जो सीन शूट किया था, उसमें उनका चेहरा नजर नहीं आया है. उन्हें इस बारे में जानकारी भी नहीं थी.

    ये भी पढ़ें: सरोज खान की बायोपिक को माधुरी दीक्षित करेंगी नैरेट? कोरियोग्राफर की बेटी ने जताई इच्छा

    बता दें कि मीजान एक अच्छे एक्टर होने के अलावा गिटारिस्ट और सिंगर भी हैं. उन्होंने मार्शल आर्ट्स की ट्रेनिंग भी ली हुई है. वे हाल में रिलीज हुई फिल्म ‘हंगामा 2’ (Hungama 2) में नजर आए हैं. फिल्म में उनकी एक्टिंग की तारीफ हुई है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज