जब शादीशुदा नवाजुद्दीन सिद्दीकी कर रहे थे एक्स गर्लफ्रेंड निहारिका को चीट, Metoo के तहत लगे थे गंभीर आरोप

जब शादीशुदा नवाजुद्दीन सिद्दीकी कर रहे थे एक्स गर्लफ्रेंड निहारिका को चीट, Metoo के तहत लगे थे गंभीर आरोप
Metooअभियान के तहत निहारिका सिंह ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी पर गंभीर आरोप लगाए थे.

नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) की पत्नी आलिया सिद्दीकी (Aaliya Siddiqui) ने उनसे तलाक (Divorce) लेने के फैसला किया है. पूर्व मिस इंडिया और एक्स गर्लफ्रेंड निहारिका सिंह (Niharika Singh) ने नवाजुद्दीन पर गंभीर आरोप लगाए थे.

  • Share this:
मुंबई- बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) इन दिनों चर्चा में हैं. नवाजुद्दीन की पत्नी आलिया सिद्दीकी (Aaliya Siddiqui) ने उनसे तलाक (Divorce) लेने का फैसला किया है. हाल ही में उन्होंने नवाजुद्दीन को वाट्सऐप और ईमेल के जरिए तलाक का नोटिस दिया है. आलिया ने नवाजुद्दीन के परिजनों पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं. इन गंभीर आरोपों के साथ एक्टर के अब वो किस्से फिर से ताजा हो चले हैं, जिसके लिए वो चर्चा में आए थे. पूर्व मिस इंडिया और एक्स गर्लफ्रेंड निहारिका सिंह (Niharika Singh) ने भी नवाजुद्दीन पर गंभीर आरोप लगाए थे.

शादीशुदा होने की बात छुपाई
नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) और पूर्व मिस इंडिया निहारिका सिंह (Niharika Singh) की मुलाकात फ‍िल्म 'मिस लवली' के सेट पर हुई थी. निहारिका ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि वो जब दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे थे तो वो शादीशुदा थे. लेकिन नवाज ने ये बात उन्हें नहीं बताई. डेट करने के कई दिनों बाद मुझे इस बात की जानकारी हुई और पता चला की उनकी पत्नी गांव में रहती थीं. ये जानने के बाद मैंने जब भी सच्चाई जानने की कोशिश की तो कभी मुझे सही जवाब नहीं मिला. उन्होंने कहा कि मैं उसे समझ ही नहीं पा रही थी क्योंकि उसकी सच्चाई जब मैंने जान ली, तब वो मेरी किसी भी बात का सही से जवाब नहीं देता था.

घर आकर की थी गंदी हरकत



Metoo अभियान के तहत निहारिका सिंह ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी पर गंभीर आरोप लगाए थे. उन्होंने कहा था कि एक सुबह जब मैं घर पर थी, नवाज रातभर शूटिंग करके लौट रहे थे. वे मेरे घर के आस-पास ही थे तो मैंने उन्हें ब्रेकफास्ट के लिए घर बुला लिया. जब मैंने गेट खोला तो नवाज ने मुझे जकड़ लिया. निहारिका ने नवाज को दूर धक्का देने की कोशिश भी की, लेकिन उन्होंने निहारिका को नहीं छोड़ा.



मिस इंडिया या एक्ट्रेस पत्नी की थी चाहत
निहारिका सिंह ने खुलासा किया था कि नवाज शादीसुदा थे, उसके बाद भी पत्नी कैसी हो ऐसे सपने देखते थे. उन्होंने बताया कि नवाज ने उनसे कहा था कि उनका सपना है कि उनकी पत्नी कोई मिस इंडिया या एक्ट्रेस हो.

पत्नी आलिया ने लगाए गंभीर आरोप
आलिया ने नवाजुद्दीन के परिजनों पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं, जिनमें मारपीट और मानसिक प्रताड़ना जैसे आरोप भी शामिल हैं. आलिया के मुताबिक, नवाजुद्दीन ने कभी उनके साथ मारपीट नहीं कि, लेकिन उनके भाई ने आलिया के साथ मारपीट की है. आलिया का दावा है की नवाज उनके और उनके बच्चो का ख्याल नहीं रखते उनके रिश्ता अच्छा नहीं है इसीलिए वह रिश्ते को खींचने की बजाय अब खत्म करने पर मजबूर हो गयी हैं. इसीलिए तलाक चाहती हैं.

ये भी पढ़ें- कालापानी-लिपुलेख मामले पर मनीषा कोइराला ने किया नेपाल का समर्थन तो ट्विटर पर लोगों ने लगाई क्लास
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading