Home /News /entertainment /

when neena gupta asked for work on social media talks about viral instagram post that landed her badhaai ho ps

नीना गुप्ता ने जब इंस्टाग्राम पर मांगा काम, 'बधाई हो' दिलाने वाले पोस्ट के पीछे की बताई वजह

 नीना गुप्ता ने 'काम मांगने' वाले पोस्ट पर की बात. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @neena_gupta)

नीना गुप्ता ने 'काम मांगने' वाले पोस्ट पर की बात. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @neena_gupta)

28 जुलाई, 2017 को, नीना गुप्ता (Neena Gupta Post) ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया था. इस पोस्ट में एक्ट्रेस ने "अच्छे किरदार निभाने" के लिए कहकर खुलेआम काम मांगा था और उनके इस पोस्ट पर इंडस्ट्री का भी ध्यान गया और नीना गुप्ता को 'बधाई हो (Badhaai Ho)' मिल गई.

अधिक पढ़ें ...

मुंबईः नीना गुप्ता (Neena Gupta) अपने चुनौतीपूर्ण किरदारों के लिए जानी जाती हैं. वह कभी भी साहसिक विकल्प चुनने से पीछे नहीं हटतीं. चाहे वह अपने दम पर अकेले बच्चे की परवरिश करना हो, या इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए काम मांगना हो, इस दिग्गज स्टार ने असल मायनों में अपनी जिंदगी को अपने हिसाब से आकार दिया है. 28 जुलाई, 2017 को, नीना गुप्ता (Neena Gupta Post) ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया था. इस पोस्ट में एक्ट्रेस ने “अच्छे किरदार निभाने” के लिए कहकर खुलेआम काम मांगा था और उनके इस पोस्ट पर इंडस्ट्री का भी ध्यान गया.

नीना गुप्ता ने अब The Indian Express के साथ एक इंटरव्यू में अपने पोस्ट पर खुलकर बात की है. अभिनेत्री ने अपने वायरल पोस्ट के बारे में बात करते हुए खुलासा किया कि उन्होंने काम पर वापस आने और फिल्म उद्योग में फिर से अपनी एंट्री के लिए सोशल मीडिया को क्यों चुना. नीना ने बताया कि वह ‘ 24/7’ काम करने के बाद काम से ब्रेक लेना चाहती थीं. क्योंकि, उनके पास खुद को और अपनी शादीशुदा जिंदगी को एंजॉय करने का समय नहीं था.

नीना कहती हैं- ‘मैंने सोचा, चलो मैंने अब बहुत काम कर लिया है. अब मुझे अच्छा इंसान मिल गया है. अब मैं अपनी जिंदगी को एंजॉय करूंगी और आराम करूंगी. हालांकि, अपनी शादीशुदा जिंदगी एंजॉय करने के लिए काम से ब्रेक लेने का यह दौर लंबे समय तक नहीं चला.’ क्योंकि, नीना को एक हाउसवाइफ के तौर पर वह अपनी रिस्पेक्ट खो रही थीं. एक्ट्रेस कहती हैं कि, उन्हें बहुत जल्दी महसूस होने लगा कि उन्होंने जिनके लिए काम छोड़ा था, वह सभी अपने-अपने काम में व्यस्त हो चुके थे.

Neena Gupta, Panchayat 2, Uunchai, neena gupta badhaai ho, neena gupta news, नीना गुप्ता, नीना गुप्ता बधाई हो, bollywood news, bollywood news in hindi

नीना गुप्ता का 2017 का ये पोस्ट खूब वायरल हुआ था. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @neena_gupta)

नीना गुप्ता आगे कहती हैं- ‘लेकिन क्या हुआ कि मुझे एहसास हुआ कि जिनके लिए मैं ये सब कर रही हूं, उनके पास ही मेरे लिए समय नहीं था.’ 2017 के वायरल पोस्ट के बारे में बात करते हुए, नीना गुप्ता ने कहा, “मुझे एहसास हुआ कि मुझे काम करना है क्योंकि यह हर किसी के जीवन में सबसे महत्वपूर्ण चीज है. तो मैंने वह पोस्ट डाल दिया और ‘बधाई हो’ मिल गई और मैंने इंडस्ट्री में वापसी कर ली.”

Tags: Bollywood, Neena Gupta

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर