होम /न्यूज /मनोरंजन /फ्लाइट में स्टारडम का रौब झाड़ रही थीं नीना गुप्‍ता, क्रू मेंबर की इस बात से बन गया मज़ाक

फ्लाइट में स्टारडम का रौब झाड़ रही थीं नीना गुप्‍ता, क्रू मेंबर की इस बात से बन गया मज़ाक

neena gupta

neena gupta

नीना गुप्ता (Neena Gupta) हाल ही में फ्लाइट में अपने मन-माफिक सीट ना मिलने पर फ्लाइट अटेंडेंट से बहस करने लगी थीं. लेकि ...अधिक पढ़ें

    मुंबई. 'बधाई हो' (Badhai Ho) से फेमस हुई एक्‍ट्रेस नीना गुप्‍ता (Neena Gupta) ने एयरपोर्ट से जुड़ी बहुत ही मजेदार बात शेयर की है. जब वह 'द क‍पिल शर्मा शो' के सेट पर जाने के लिए फ्लाइट से जा रही थीं तो उन्‍हें उनकी मनचाही सीट नहीं मिली. नीना को हमेशा से ही बीच वाली सीट पर ना बैठने की आदत है. वो हमेशा से ही विंडो सीट या फिर गलियारे के किनारे वाली सीट पर बैठना पंसद करती हैं. इसी वजह से उन्‍होंने एयरलाइन्स स्‍टाफ से इसकी मांग की, जिस पर नीना को स्‍टाफ मेंबर ने ना पहचानने पर अपने फिल्‍मी ओहदा दिखा कर सीट मांगने की कोशिश की.

    नीना गुप्‍ता ने इस घटना को शेयर करते हुए कहा'. "मैंने उससे कहा कि मैंने 'बाधाई हो' में एक्टिंग की है. लेकिन उसने मुझे नहीं पहचाना. मैंने उससे सवाल किया कि उसने इतनी अच्छी फिल्म क्यों नहीं देखी, उसने मुझसे पूछा कि क्या मैं तमिल फिल्में देखती हूं." दरअसल जिस स्‍टाफ मेंबर से वो यह सब कह रही थीं, वो तमेलियन थीं. ये सारी बाते हसंते हुए उन्‍होंने 'द कपिल शर्मा' के दौरान बताई.

    News18 Hindi

    60 वर्षीय नीना केवल अभीनेत्री ही नहीं डायरेक्‍टर और प्रड्यूसर भी हैं. वे अस्‍स‍ी के दशक में वेस्ट इंडीज के जाने-माने क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स के साथ अपने प्रेम संबंध के लिए भी काफी चर्चाओ में रही. लेकिन उनके प्‍यार की कहानी अधूरी रह गई. उसके कुछ दिनों के बाद उन्‍होंने चार्टर्ड अकाउंटेंट विवेक मेहरा से शादी रचा ली. नीना को साल 1990 में फिल्‍म 'वो छोकरी' के लिए बेस्‍ट सपोर्ट‌िंग रोल के लिए फिल्‍मफेयर पुरस्‍कार से भी नवाजा गया था. नीना अग्रेंजी फिल्‍म 'इन कस्टडी' मे भी काम कर चुकी हैं.

    News18 Hindi

    बात करें उनके आने वाली फिल्‍मों की तो नीना गुप्‍ता 'शुभ मंगल ज्‍यादा सावधान' में आयुषमान खुराना और गजराज राव के साथ नजर आएंगी.

    आगे भी पढ़े:- अक्षय-कटरीना की फिल्म 'सूर्यवंशी' का वीडियो हुआ लीक, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

    Tags: Ayushmann Khurrana, Neena Gupta, The Kapil Sharma Show

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें