अपना शहर चुनें

States

नीतू कपूर ने जब ऋषि कपूर के साथ पहली बार किया था डांस, अदाओं ने कर दिया था दीवाना, वीडियो वायरल

लंबे समय के बाद नीतू कपूर एक बार फिर एक्टिंग में वापस कर रही हैं.
लंबे समय के बाद नीतू कपूर एक बार फिर एक्टिंग में वापस कर रही हैं.

नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने ये वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो पर फैंस का ध्यान अलिया भट्ट की बहन शाहीन भट्ट और मम्मी सोनी राजदान का कमेंट खींच रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 29, 2021, 9:29 AM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस नीतू कपूर (Neetu Kapoor) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. जल्द एक बार फिर से वह बड़े पर्दे पर नजर आने वाली हैं. ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) के दुनिया से अलविदा कहने के बाद वह उन्हें याद कर अक्सर पुरानी यादों को अपने फैंस के साथ भी शेयर करती हैं. हाल ही में उन्होंने एक थ्रोबैक वीडियो (Throwback Video) शेयर किया है, ये वीडियो तब को है, जब उन्होंने पहली बार ऋषि कपूर के साथ डांस किया था.

नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने ये वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन दिया है- 'हमारा पहला डांस'. वीडियो में दोनों साल 1975 में आई फिल्म 'जिंदा दिल' के गाने 'शाम सुहानी आई' पर डांस कर रहे हैं.






एक्ट्रेस के इस वीडियो को देखने के बाद उनके फैंस और दोस्त लगातार कमेंट कर रहे हैं. बेटी रिद्धिमा, मनीष मल्होत्रा ने वीडियो में कमेंट किया है. लेकिन लोगों का ध्यान अलिया भट्ट की बहन शाहीन भट्ट और मम्मी सोनी राजदान के कमेंट पर गया है. वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. वीडियो में डांस करते हुए नीतू कपूर के स्टेप और एक्सप्रेशंस भी कमाल के लग रहे हैं. उनके इस डांस वीडियो को लेकर फैंस भी वीडियो पर खूब कमेंट कर रहे हैं.

वर्क फ्रंट की बात करें तो लंबे समय के बाद नीतू कपूर एक बार फिर एक्टिंग में वापस कर रही हैं. वह डायरेक्टर राज मेहता की फिल्म 'जुग जुग जियो' में नजर आएंगी. फिल्म में उनके साथ अनिल कपूर, वरुण धवन और कियारा आडवाणी भी दिखाई देंगे. इस फिल्म की शूटिंग पर जाने से पहले नीतू कपूर ने ऋषि कपूर को याद कर एक पोस्ट भी साझा की थी, जिसमें उन्होंने लिखा था 'काश आप साथ होते'.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज