नीतू कपूर जब ऋषि कपूर को देती थीं लड़कियों से 'नैन मटक्का' के टिप्स, फिर दे बैठीं अपना दिल

ऋषि कपूर को भी दुनिया से गुजरे 11 महीने होने वाले हैं.

ऋषि कपूर को भी दुनिया से गुजरे 11 महीने होने वाले हैं.

'इंडियन आइडल 12' (Indian Idol 12) के आने वाले एपिसोड में ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) को याद क‍िया जाएगा. शो में नीतू कपूर (Neetu Kapoor) भी होंगी, जहां वह अपनी पुरानी यादों को ताजा करेंगीं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 27, 2021, 7:03 AM IST
  • Share this:
मुंबई. आम हो या खास, इंसान के दुनिया के अलविदा कहने के बाद उसके अपने सिर्फ यादों के सहारे ही अपने खास याद कर पाते हैं. बॉलीवुड के चिंटू जी यानी एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) को भी दुनिया से गुजरे 11 महीने होने जा रहे हैं. उनके फैंस और परिवार आज भी उन्हें याद करता है. टीवी पर आने वाला स‍िंग‍िंग र‍िएल‍िटी शो 'इंडियन आइडल 12' (Indian Idol 12) के आने वाले एपिसोड में भी ऋषि कपूर को याद किया जाएगा. इस पल को उनकी यादों से खूबसूरत बनने के विए उनकी पत्नी नीतू कपूर (Neetu Kapoor) मौजूद होंगी, जो अपनी पुरानी यादों को फिर से ताजा करती दिखाई देने वाली हैं.

ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) और नीतू कपूर (Neetu Kapoor) के रिलेशनशिप और फिर शादी की किस्से तो कई बार लोगों ने सुने हैं. लेकिन शो में वह ऐसा खुलासा करने वाली हैं, जो शायद ही किसी ने पहले सुना होगा. उन्होंने बताया कि उनको दिल देने से पहले वह उन्हें टिप्स देकर मदद करती थीं कि आखिर कैसे लड़कियों से 'नैन मटक्का' किया जाता है.

उन्होंने बताया कि जब तक हमने डेट करना शुरू नहीं किया था, मैं ऋषि को हमेशा लड़कियों को प्रभावित करने में मदद करती थी. ऋषि मुझे बहुत क्यूट और प्यारा लगता था और हम एक-दूसरे को बॉब कहते थे.




उन्होंने बताया कि ऋषि ने मुझे टेलीग्राम भेजकर अपने इमोशंस जाहिर किए थे. पुराने दिनों को फिर से याद करते हुए नीतू ने कहा कि वह पेरिस में थे और मैं कश्मीर में शूटिंग कर रही थी. तभी अचानक मुझे ऋषि का एक टेलीग्राम मिला, जिसमें उन्होंने कहा कि वह मुझे याद करते हैं और मुझसे प्यार करते हैं.

इंडियल आइडल 12 के मंच पर नीतू कपूर कंटेस्टेंट दानिश के साथ अपने हिट गाने 'एक मैं और एक तू' पर डांस करने वाली हैं. शो के दौरान वह दानिश से प्रभावित दिखेगीं.



आपको बता दें कि ऋषि कपूर कैंसर से जूझ रहे थे. 30 अप्रैल 2020 को ऋषि कपूर ने मुंबई के अस्‍पताल में आख‍िरी सांस ली.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज