'इतनी नफरत है तो मेरा गाना सुनना बंद कर दो', जब हाइट का मजाक उड़ाने पर फूटा था नेहा कक्कड़ का गुस्सा

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkad) अकसर ही हंसती-मुस्कुराती नजर आती हैं. (फोटो साभारः Instagram@nehakakkar)

कीकू शारदा (Kiku Sharda) और गौरव गेरा (Gaurav Gera) के कॉमेडी शो में नेहा कक्कड़ से मिलता हुआ एक किरदार बनाया गया और उस किरदार के जरिए नेहा पर भद्दी कॉमेडी की गई थी.

  • Share this:
    मुंबई. बॉलीवुड की जानी-मानी सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkad) अकसर ही हंसती-मुस्कुराती नजर आती हैं. नेहा के गानों के लाखों दीवाने हैं. उन्होंने इंडस्ट्री में अपना नाम मेहनत से बनाया है. लेकिन फिर भी कई बार उनके लुक्स से लेकर टैलेंट तक का मजाक उड़ाया गया है. दरअसल, एक बार कीकू शारदा (Kiku Sharda) और गौरव गेरा (Gaurav Gera) के कॉमेडी शो में नेहा कक्कड़ से मिलता हुआ एक किरदार बनाया गया और उस किरदार के जरिए नेहा पर भद्दी कॉमेडी की गई थी. इससे नाराज होकर नेहा ने अपने गुस्सा सोशल मीडिया के जरिए जाहिर किया था.

    सिंगर नेहा कक्कड़ और उनके भाई टोनी ने कॉमेडियन कीकू शारदा और गौरव गेरा को जमकर लताड़ लगाई है. इन दोनों ने अपने कॉमेडी एक्ट में नेहा कक्कड़ से मिलता-जुलता एक किरदार लिया जिसका नाम नेहा शक्कर रखा, इस किरदार के जरिए उन्होंने ना सिर्फ नेहा के लुक्स, हाइट का मजाक उड़ाया बल्कि उनकी गायकी पर भी भद्दा एक्ट किया. ये सब देखकर नेहा बहुत नाराज हुईं और उन्होंने इसे बेहद अपमानजनक और निगेटिव बताया. उन्होंने ये भी कहा कि ऐसा कंटेंट बनाने वाले लोगों पर लानत है.

    यह बात साल 2019 की है, नेहा कक्कड़ ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा- 'लोग जानते हैं कि मैं कॉमेडी की कितनी तरीफ करती हूं लेकिन ये कॉमेडी नहीं है. मेरे नाम का इस्तेमाल करना बंद करो. अगर मुझसे इतनी नफरत ही है तो मेरे गानों पर एन्जॉय, डांस या एक्ट करना बंद कर दो'.

    नेहा कक्कड़ ने दूसरी स्लाइड में लिखा- 'आप लोगों को शर्म नहीं आती? हमें उन लोगों का शुक्रगुजार होना चाहिए, जिनकी वजह से हम खुश होते हैं. आजकल खुशियां कितनी मुश्किल से मिलती हैं. हमें आर्टिस्ट्स का शुक्रगुजार होना चाहिए, जिनकी वजह से अच्छा वक्त और खुशियां नसीब होती हैं और मेरे हर गाने पे एन्जॉय करने के बाद फिर ये सब? तकलीफ हुई. लेकिन मैं अपने #Nehearts और समर्थकों की आभारी हूं'.वहीं इस पर टोनी कक्कड़ ने इस भद्दे कॉमेडी एक्ट का वीडियो शेयर करते हुए अपनी बहन का सपोर्ट किया है. उन्होंने लिखा- 'एक छोटे शहर की उस लड़की को ऐसे सम्मान देते हैं, जिसने अपनी जिंदगी में काफी संघर्ष किया और अपने दम पर सब कुछ हासिल किया है'.

    Neha Kakkar
    नेहा कक्कड़ (Neha Kakkad) अकसर ही हंसती-मुस्कुराती नजर आती हैं. फोटो साभार: @Neha Kakkar




    वहीं मामला बढ़ता देख कॉमेडियन गौरव गेरा ने नेहा कक्कड़ से माफी मांग ली थी. गौरव गेरा ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए कहा है कि 'मैं उन्हें दुखी नहीं करना चाहता था. मैं खुद उनका फैन हूं, उनके गाने मुझे बहुत पसंद हैं. हम दोनों पर्सनली भी एक-दूसरे को जानते हैं. हम एक-दूसरे से मिल भी चुके हैं. नेहा वाकई बहुत टैलेंटेड हैं और ये साबित करने वाला मैं कोई नहीं हूं ये बात तो उनके 30 मिलियन इंस्टाग्राम फॉलोवर्स से जाहिर है कि लोग उन्हें कितना पसंद करते हैं. मैं और कीकू शारदा उनके फैन हैं और हमें उन पर गर्व है'.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.