जब राधिका मदान 14 दिन के सेल्फ क्वारंटाइन ‘वनवास’ से हुईं आजाद, मां ने ऐसे किया स्वागत

जब राधिका मदान 14 दिन के सेल्फ क्वारंटाइन ‘वनवास’ से हुईं आजाद, मां ने ऐसे किया स्वागत
14 दिन के वनवास के बाद बेटी से मिलने पर मां ने ऐसे किया स्वागत.

घर पर सेल्फ आइसोलेशन में 14 दिन का 'वनवास' बिताने के बाद राधिका मदान (Radhika Madan) अपनी मां से मिलीं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर मां के साथ अपनी तस्वीरें शेयर की हैं. एक तस्वीर में उनकी मां, उनके गाल को चूमते हुए दिख रही हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: June 11, 2020, 11:16 AM IST
  • Share this:
एक्ट्रेस राधिका मदान (Radhika Madan) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटो शेयर करते हुए लिखा है, 'मैं आ रही हूं मां... घर पहुंचने के बाद भी राधिका ने कोविड-19 (Covid-19) प्रोटोकाल का पालन करने के लिए खुद को 14 दिन के लिए सेल्फ आइसोलेशन में रखा, जिसे उन्होंने ‘वनवास’ कहा है. घर पर सेल्फ आइसोलेशन में 14 दिन का 'वनवास' बिताने के बाद राधिका अपनी मां से मिलीं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर मां के साथ अपनी तस्वीरें शेयर की हैं. एक तस्वीर में उनकी मां, उनके गाल को चूमते हुए दिख रही हैं. कोरोना से बचकर बेटी के घर आने के बाद उनकी मां की खुशी का ठिकाना न रहा.
 
View this post on Instagram
 

14 din ke vanvaas ke baad🙏 #selfquarantine ends. #maa❤️

A post shared by Radhika Madan (@radhikamadan) on




एक्ट्रेस राधिका मदान ने फिल्म 'मर्द को दर्द नहीं होता’ (Mard Ko Dard Nahi Hota) से बॉलीवुड डेब्यू किया था. लॉकडाउन 4.0 में सरकार ने घरेलू विमानन कम्पनियों को 25 प्रतिशत उड़ानों की अनुमति मिली थी. इससे यात्रियों और कंपनियों दोनों को थोड़ी राहत मिली थी. खासकर उन्हें, जो अपने घर वापस जाना चाहते थे. इसी अवसर का लाभ उठाते हुए राधिका मदान अपने घर पहुंच गई थीं.
इस कैप्शन के साथ राधिका ने किया था इरफान को याद
राधिका ने तस्वीरों के साथ लिखा है कि, '14 दिन के वनवास के बाद सेल्फ क्वारंटाइन समाप्त # Maa'. राधिका को आखिरी बार दिवंगत अभिनेता इरफान खान (Irrfan Khan) और करीना कपूर खान के साथ फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम’ में देखा गया था. हाल ही में उन्होंने फिल्म की शूटिंग के दौरान फिल्म अभिनेता इरफान खान के साथ एक अनदेखी तस्वीर शेयर की. इस तस्वीर में राधिका को इरफ़ान खान गले लगाए हुए हैं, लेकिन इस फोटो में केवल इरफान का ही चेहरा दिख रहा है. अपने इस पोस्ट को राधिका ने कैप्शन दिया गया, 'तेरी लड़की मैं'



न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर से ग्रस्त थे इरफान
आपको बता दें कि इरफान खान ने 29 अप्रैल 2020 को अचानक इस दुनिया को अलविदा कह दिया था. वे पिछल कुछ साल साल से न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर नामक बीमारी से ग्रसित थे. उन्होंने इस बीमारी का लंदन से इलाज कराया था. वे धीरे-धीरे इस बीमारी से उबर रहे थे, लेकिन 29 अप्रैल को अचानक उनकी तबीयत ज्याद खराब हो गई और मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में उनका निधन हो गया. इरफान खान मात्र 53 साल में इस दुनिया को छोड़कर चले गए.

ये भी पढ़ें - 

रणवीर शौरी ने किया खुलासा, जब मैं यंग ऐज का था तो बहुत पीता था, लेकिन मैं...

जब तैमूर गर्लफ्रेंड को लेकर घर आए तो क्या करेंगी करीना, जानने के लिए पढ़े खबर
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज