होम /न्यूज /मनोरंजन /राज कुंद्रा की एक्स-वाइफ भी हैं ग्लैमरस, 3 साल ही टिक पाई थी शादी; तलाक की वजह कर देगी हैरान!

राज कुंद्रा की एक्स-वाइफ भी हैं ग्लैमरस, 3 साल ही टिक पाई थी शादी; तलाक की वजह कर देगी हैरान!

राज कुंद्रा ने 2006 में कविता से तलाक ले लिया था. (फोटो साभार-News18 Hindi)

राज कुंद्रा ने 2006 में कविता से तलाक ले लिया था. (फोटो साभार-News18 Hindi)

शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा को बॉलीवुड का पॉवर कपल माना जाता है. शिल्पा शेट्टी राज कुंद्रा की दूसरी पत्नी हैं. राज कुं ...अधिक पढ़ें

नई दिल्ली-  शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और राज कुंद्रा (Raj Kundra) बॉलीवुड के पॉवर कपल्स में शुमार हैं. ये दोनों हमेशा हर मुश्किल में एक-दूसरे के साथ खड़े नजर आते हैं. 2021 में जब राज कुंद्रा पर एडल्ट फिल्म केस में कानूनी शिकंजा कसा था, तब भी शिल्पा शेट्टी हर वक्त उनके साथ मजबूती से खड़ी नजर आई थीं. एडल्ट फिल्म केस में राज कुंद्रा का नाम सामने आने के बाद शिल्पा शेट्टी को सोशल मीडिया पर बुरी तरह ट्रोल भी किया गया था. इसके अलावा शिल्पा ने एक इंटरव्यू में बताया था कि इंडस्ट्री के लोगों ने भी उनसे मिलना-जुलना कम कर दिया है, लेकिन फिर भी एक्ट्रेस ने अपने पति का साथ नहीं छोड़ा.

शिल्पा शेट्टी ने 2009 में राज कुंद्रा को अपना हमसफर बनाया था. ये एक्ट्रेस राज कुंद्रा की दूसरी पत्नी हैं. शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा की शादी बी-टाउन की काफी चर्चित शादी थी. दरअसल, राज कुंद्रा की पहली पत्नी कविता कुंद्रा ने शिल्पा शेट्टी पर अपना घर तोड़ने का आरोप लगाया था. उन्होंने इल्जाम लगाया था कि राज कुंद्रा के साथ उनके तलाक की वजह शिल्पा शेट्टी हैं. उस वक्त भी शिल्पा शेट्टी को बुरी तरह ट्रोल किया गया था. साथ ही चारों तरफ एक्ट्रेस के बारे में भला-बुरा कहा जा रहा था.

raj kundra-kavita-shilpa shetty

(फोटो साभार-फाइल फोटो)

लंदन बेस्ड बिजनस मैन राज कुंद्रा की एक्स-वाइफ कविता ने 2007 में डेली मेल को दिए एक इंटरव्यू में शिल्पा शेट्टी पर घर तोड़ने का आरोप लगाया था. कविता ने कहा था, “ मैं शिल्पा और राज की फोटोज देखकर सोचती हूं कि वह मेरे पति के साथ है और मेरी जिंदगी जी रही है. जब मैं अपना घर बचाने की कोशिश कर रही थी तब राज सिर्फ शिल्पा के बारे में बात कर रहा था, जैसे कि उसे हमारी शादी से कोई फर्क ही न पड़ता हो. उसे उस वक्त कोई बेहतर, कोई ज्यादा फेमस जो मिल चुकी थी.”

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक राज कुंद्रा और कविता का जब तलाक हुआ था, उस वक्त वह प्रेग्नेंट थीं. राज कुंद्रा ने अपनी बेटी डेलीना के जन्म के दो महीने बाद ही अपनी पूर्व पत्नी को तलाक दे दिया था. राज कुंद्रा और कविता की शादी केवल तीन सालों तक ही टिक पाई थी. 2003 में ये कपल शादी के बंधन में बंधा था और 2006 में इनका तलाक हो गया था.

राज कुंद्रा ने सालों बाद तोड़ी चुप्पी-
14 सालों तक अपनी एक्स-वाइफ के आरोपों पर खामोश रहने के बाद 2021 में पिंकविला को दिए एक इंटरव्यू में राज कुंद्रा ने कविता द्वारा लगाए सभी आरोपों पर अपनी चुप्पी तोड़ी. इस इंटरव्यू में राज कुंद्रा ने भी अपनी एक्स-वाइफ पर कई संगीन आरोप लगाए थे. उन्होंने पिंकविला को बताया था कि उनके और कविता की तलाक की वजह शिल्पा शेट्टी नहीं बल्कि खुद कविता थीं.

कविता पर लगाए एक्स्ट्रा-मैरिटल अफेयर के आरोप-
राज कुंद्रा ने अपने इंटरव्यू में कहा था कि कविता का उनकी बहन के पति के साथ एक्स्ट्रा-मैरिटल अफेयर चल रहा था, जिसकी वजह से उनका ही नहीं बल्कि उनकी बहन का घर भी उजड़ गया था. साथ ही राज कुंद्रा ने सबके सामने कविता के लगाए आरोपों के लिए अपनी पत्नी शिल्पा और उनके परिवार से माफी भी मांगी थी.

Tags: Raj kundra, Raj Kundra Case, Shilpa shetty

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें