जब डेनिम हॉट पैंट पहनकर निकली थीं राकुल प्रीत, लोग बोले- ‘पैंट पहनना भूल गई क्या?’

जब डेनिम हॉट पैंट पहनकर निकली थीं राकुल प्रीत, लोग बोले- ‘पैंट पहनना भूल गई क्या?’
राकुल प्रीत सिंह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिंव हैं.

घटना साल 2019 की है, जब ट्रोलर्स ने राकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) को उनके कपड़ों को लेकर ट्रोल किया था. एक्ट्रेस ने ट्रोलर्स को इसका करारा जवाब दिया था.

  • Share this:
मुंबई. सेलेब्स के लाइफ स्टाइल, उनके लुक और ड्रेसिंग सेंस को लोग कॉपी करते हैं, लेकिन कभी-कभी उनका स्टाइल और लुक उन पर ही भारी पड़ जाती है. सोशल मीडिया (Social Media) एक ऐसा प्लेटफॉर्म है, जहां लोगों की तारीफों के पुल बांधने में लोगों को समय नहीं लगता. वहीं, अगर किसी की कोई हरकत पसंद नहीं आई तो ट्रोलर्स, ट्रोल करने में भी ज्यादा समय नहीं लगते. लॉकडाउन (Lockdown) के इन दिनों में लोग सेलेब्स की पुरानी बातों को याद कर रहे हैं. टॉलीवुड और बॉलीवुड में लोगों को अपनी दिलकश अदाओं से लुभाने वाली एक्ट्रेस राकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) के साथ कुछ ऐसा ही हुआ था. राकुल प्रीत की एक हरकत लोगों के पसंद नहीं आई और लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया.

घटना साल 2019 के जनवरी महीने की है. दरअसल, सोशल मीडिया (Social Media) पर एक्ट्रेस राकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) की एक तस्वीर वायरल हो रही थी. इस तस्वीर में वो हॉट पैंट के साथ डेनिम जैकेट पहने हुईं थी, लेकिन कुछ लोगों को ऐसा लगा जैसा उन्होंने जैकेट के नीचे कुछ पहना ही नहीं है. तस्वीर में राकुल प्रीत कार से उतरती हुईं दिखाई दे रही है. पलभर में उनकी वो तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई और लोगों ने उन्हें उनके ड्रेसिंग स्टाइल पर ट्रोल कर दिया. कुछ लोगों ने इसे एक्ट्रेस का स्टाइल बताया तो कुछ ऐसे भी थे, जिन्होंने ये कहा कि शायद वो पैंट पहना भूल गईं. वहीं एक यूजर ने तो यहां तक कह दिया कि पब्लिक प्लेस पर आने से पहले क्या पहनना चाहिए क्या नहीं ये आपको पता नहीं है क्या?





सोशल मीडिया पर खुद को ट्रोल होता देख राकुल ने ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया. राकुल  ने लिखा, 'जो मेरे एथिक्स पर सवाल उठा रहे हैं, वे लोग उस समय क्यों नहीं बोलते जब महिलाओं का शोषण हो रहा होता है. मैं ये बात मानसिक रूप से बीमार लोगों को ये अहसास दिलाने के लिए बोल रही हूं कि उनकी भी फैमिली है. उन्हें कैसा लगेगा जब उनके साथ भी ऐसा ही होगा. मुझे लगता है कि इस पर उनकी मां उन्हें थप्पड़ जरूर मारेंगी'.



दरअसल, जो लोग राकुल को ट्रोल कर रहे थे, उन्होंने एक ही तस्वीर देखी थी, लेकिन जब उनकी पूरी तस्वीर सामने आई तो कई लोगों ने अपने कॉमेंट्स डिलीट भी कर लिए थे.

आपको बता दें हाल ही में राकुल प्रीत तब ट्रोल हो गईं थी जब केआरके ने ये वीडियो शेयर करके लिखा- 'लॉकडाउन के दौरान राकुल  प्रीत क्या खरीद रही हैं? क्या वो शराब खरीद रही हैं?' इस ट्वीट का जवाब देते हुए राकुल प्रीत ने लिखा- 'मुझे नहीं पता था कि मेडिकल शॉप पर शराब भी मिलती है'.

ये भी पढ़ें- Lockdown में अमिताभ बच्चन के लैपटॉप की हालत हुई खराब, पोस्ट न करने पर लोगों से मांगी माफी
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज