अनुष्का शर्मा ने जब रणबीर कपूर को जड़े थे जोरदार तमाचे, गुस्से में बोले एक्टर- 'ये मजाक नहीं है'

फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' के दौरान का ये सीन है.

फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' के दौरान का ये सीन है.

2016 की फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल (Ae Dil Hai Mushkil)' के सेट एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor), अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) पर जोरदार थप्पड़ मारने को लेकर गुस्सा जाहिर कर रहे हैं.

  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) बेटी वामिका के जन्म के ढाई महीने बाद काम पर लौट आई हैं, उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. इस तस्वीरों के साथ अनुष्का फिर से चर्चाओं में आ गई हैं. हाल ही में उनका एक पुराना वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जो उनकी और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल (Ae Dil Hai Mushkil)' की शूटिंग के दौरान है.

फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar) की फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल (Ae Dil Hai Mushkil)' बॉक्स ऑफिस पर सुपर हिट साबित हुई थी. फिल्म में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की केमिस्ट्री लोगों को काफी पसंद आई थी, लेकिन क्या आप जानते हैं कि शूटिंग को दौरान कुछ ऐसा अनुष्का ने कर दिया था कि एक्टर गुस्से से लाल हो गए थे और उन्होंने एक्ट्रेस को जमकर खरीखोटी सुना दी थी.

Youtube Video


दरअसल, रणबीर कपूर एक सीन की शूटिंग के दौरान अनुष्का से नाराज हो गए. एक सीन में रणबीर यानी 'अयान' की गर्लफ्रेंड और अनुष्का यानी 'अलीजेह' का बॉयफ्रेंड टॉयलेट में एक साथ पकड़े जाते हैं, जिसके बाद रणबीर के रोने का सीन शूट होना था और इस सीन में ओवर रिएक्टिंग के लिए अनुष्का को रणबीर को थप्पड़ मारना था. इस सीन को शूट करने के लिए कई बार रीटेक किए गए थे, लेकिन वह ठीक नहीं हो रहा था.
एक इंटरव्यू को दौरान रणबीर इस पूरा वाकये का जिक्र करते हुए बताया कि इस सीन के रीटेक तीन बार हुए थे. अनुष्का ने उन्हें काफी तेज थप्पड़ मार दिया था, जिससे उन्हें काफी गुस्सा भी आ गया था. वीडियो में अनुष्का उनसे पूछती भी हैं कि क्या उन्हें थप्पड़ तेज लग गया था तो वह जवाब देते हैं, 'ये मजाक नहीं है.'

रणबीर ने इंटरव्यू में बताया था कि अनुष्का ने वो जानकर नहीं किया था. वह हर काम को काफी परफेक्शन के साथ करती हैं, इसलिए वो सीन को भी वैसे ही कर रही थीं. हालांकि, इस इंसीडेंट के बाद दोनों की दोस्ती में कोई दरार नहीं आई.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज