करण के शो को पसंद नहीं करते रणबीर कपूर, Koffee with Karan के लिए कही थी ऐसी बात

करण के शो को पसंद नहीं करते रणबीर कपूर, Koffee with Karan के लिए कही थी ऐसी बात
वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) इस बात को स्वीकार कर रहे हैं कि वो करण जौहर (Karan Johar) के शो से थक चुके हैं.

  • Share this:
मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद भी सोशल मीडिया (Social Media) पर उनके इस तरह जाने का गम लोग भुला नहीं पा रहे हैं. बॉलीवुड और टीवी से जुुड़ी उनकी यादों को लोग शेयर कर रहे हैं. इस बीच सोशल मीडिया पर बॉलीवुड में नेपोटिज्म की बहस तेज हो चली है, जिसके लिए करण जौहर, सलमान खान, सोनम कपूर, आलिया भट्ट और सोनाक्षी सिन्हा जैसे कई बॉलीवुड सेलेब्स को लोगों ने खरी-खरी सुनाई. इस बीच कई वीडियो ऐसे भी वायरल हुए, जिसमें बॉलीवुड सेलेब्स (Bollywood Celebs) द्वारा सुशांत को नीचा दिखाया गया. वहीं इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) इस बात को स्वीकार कर रहे हैं कि वो करण जौहर (Karan Johar) के शो से थक चुके हैं.

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने निधन के बाद कॉफी विद करण (Koffee with Karan) के कई वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर एक के बाद वायरल हुए, जिसके बाद लोगों ने उन सेलेब्स को निशाना बनाना शुरू किया, जो उन वीडियोज में सुशांत सिंह राजपूत के लिए बातें कर रहे थे, जिसके बाद सोशल मीडिया पर खूब हंगामा हुआ. हाल ही में रणबीर की एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो इस तरफ इशारा कर रहे हैं कि उन्हें करण का शो बिलकुल पसंद नहीं है.

AIB के साथ इंटरव्यू में रणबीर से पूछा गया कि क्या आप कॉफी विद करण से थक नहीं चुके हैं? इस पर बात करते हुए रणबीर ने कहा था कि हां, मैं थक चुका हूं. मैंने बोल भी दिया था कि मैं इस सीजन का हिस्सा नहीं बनना चाहता हूं. मुझे जबरदस्ती बुलाया गया. मैं और अनुष्का शर्मा तो प्रोटेस्ट करने वाले थे और पूरी इंडस्ट्री को साथ लेना चाहते थे कि ये सही नहीं है. करण जौहर इस शो से पैसे बनाता है, हमें इस शो पर बयानों की वजह से पूरे साल निशाना बनाया जाता है. हैंपर में भी हमें कुछ नहीं मिलता. बस हर बार आईफोन पकड़ा देते हैं.





आपको बता दें कि आलिया भट्ट ने इस शो के एक हिस्से में कहा था कि वे रणबीर कपूर से शादी करना चाहेंगी, रणवीर सिंह के साथ हुकअप करना चाहेंगी और सुशांत सिंह राजपूत को किल करना चाहेंगी.

ये भी पढ़ें- पोर्न स्टार रह चुकीं मिया खलीफा ने कराई नाक की सर्जरी, तस्वीर शेयर कर बताया हाल

इस क्लिप के वायरल होने के बाद कई फैंस ने आलिया भट्ट की भी जमकर आलोचना की थी और सोशल मीडिया पर उनके फॉलोअर्स की संख्या में भी कमी आई थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading