Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    VIDEO: जब फैंस की भीड़ में फंसी रणवीर सिंह की कार, तो गाड़ी के ऊपर चढ़कर दिया जरूरी संदेश

    रणवीर ने भी अपने फैंस का स्वागत दिल खोलकर किया (Video Grab Instagram @viralbhayani)
    रणवीर ने भी अपने फैंस का स्वागत दिल खोलकर किया (Video Grab Instagram @viralbhayani)

    रणवीर सिंह (Ranveer Singh) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह कार के ऊपर खड़े होकर अपने चाहने वालों से इशारे में बात करते हुए नजर आए.

    • News18Hindi
    • Last Updated: November 11, 2020, 10:41 AM IST
    • Share this:
    नई दिल्ली. बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता रणवीर सिंह (Ranveer Singh) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह कार के ऊपर खड़े होकर अपने चाहने वालों से इशारे में बात करते हुए नजर आ रहे हैं. दरअसल, रणवीर सिंह जब शूट से वापस लौट रहे थे, तो उनकी गाड़ी को देखकर फैंस शोर मचाने लगे. फिर रणवीर भी अपने अंदाज में कार के ऊपर चढ़ गए, जिसके बाद वहां मौजूद लोगों ने रणवीर की गाड़ी को चारों से घेर लिया.

    फैंस को दिया ढेर सारा प्यार
    रणवीर ने भी अपने फैंस का स्वागत दिल खोलकर किया. वह काफी देर तक गाड़ी के ऊपर खड़े होकर अपने हाथों से दिल बनाकर अपने चाहने वालों को ढेर सारा प्यार दिया और साथ ही साथ उन्होंने इशारों में ही सभी से कहा कि कोविड-19 से खुद का बचाव करें और हाथों को सैनिटाइज करते रहे. रणवीर का यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है. तो आइए, आप भी देखिए ये वायरल वीडियो-
    View this post on Instagram

    #RanveerSingh snapped post his shoot. Climbs up on his car so he can address his fans well. 📽 Rachana Shah

    A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on






    '83' में नजर आएंगे रणवीर
    बता दें,रणवीर सिंह की मोस्ट अवेटेड फिल्म '83' इसी साल क्रिसमस के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी. यह फिल्म 1983 में हुए क्रिकेट वर्ल्ड कप पर आधारित है, जिसमें रणवीर टीम इंडिया के पूर्व कप्तान कपिल देव की भूमिका निभाते नजर आएंगे. इस फिल्म में उनके साथ उनकी वाइफ दीपिका पादुकोण भी नजर आने वाली हैं.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज