रेखा से हुई रिया चक्रवर्ती की तुलना, पति की मौत के बाद एक्ट्रेस को कहा जाने लगा था 'डायन'

रेखा से हुई रिया चक्रवर्ती की तुलना, पति की मौत के बाद एक्ट्रेस को कहा जाने लगा था 'डायन'
पति मुकेश अग्रवाल के साथ रेखा. (photo credit: twitter/@Chinmaye)

सिंगर चिन्मयी श्रीपदा (Chinmayi Sripada) ने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर किया है. जिसमें रेखा की बायोग्राफी के कुछ अंश हैं. इस पोस्ट के जरिये चिन्मयी श्रीपदा ने रेखा (Rekha) और रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के बीच तुलना की है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 14, 2020, 6:56 AM IST
  • Share this:
मुंबईः सुशांत सिंह राजपूत की मौत (Sushant Singh Rajput) के बाद ड्रग कनेक्शन मामले में उनकी गर्लफ्रेंड और बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को 14 दिनों के लिए जेल भेज दिया गया है. इस बीच कई सेलिब्रिटी एक्ट्रेस का सपोर्ट करते भी नजर आ रहे हैं और मीडिया की भूमिका पर भी सवाल उठा रहे हैं. ऐसे में अब कई लोगों ने रिया चक्रवर्ती की तुलना दिग्गज एक्ट्रेस रेखा (Rekha) के मीडिया ट्रायल से करना शुरू कर दिया है. चिन्मयी श्रीपदा (Chinmayi Sripada) ने ट्विटर पर रेखा और रिया की तुलना की है.

सिंगर चिन्मयी श्रीपदा (Chinmayi Sripada) ने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर किया है. जिसमें रेखा की बायोग्राफी के कुछ अंश हैं. इस पोस्ट के जरिए चिन्मयी श्रीपदा ने लोगों को ये बताने की कोशिश की है कि, जब 1991 में रेखा के पति मुकेश अग्रवाल (Mukesh Agrawal) ने आत्महत्या कर ली थी, तब कैसे रेखा को हर तरफ 'डायन' कहकर बुलाया जाने लगा था. यासर उस्मान (Yasser Usman) द्वारा लिखी गई रेखा की बायोग्राफी (रेखा: द अनटोल्ड स्टोरी) में बताया गया है कि रेखा को अपने पति मुकेश अग्रवाल की आत्महत्या के लिए कैसे दोषी ठहराया गया.

ये भी पढ़ेंः रिया चक्रवर्ती ही नहीं, ये बॉलीवुड सेलेब्स भी जा चुके हैं जेल, जानें क्या हुआ करियर का हाल



उन्हें उनके ससुराल वालों द्वारा डायन कहा जाता था और यहां तक कि उनके बॉलीवुड सहयोगियों द्वारा भी उनके बारे में काफी कुछ कहा जाता था. इसमें लिखा है- '2 अक्टूबर 1990 को मुकेश अग्रवाल, रेखा के पति ने अपनी जान लेने का फैसला किया और अपनी पत्नी के दुप्पटे से अपने कमरे के सीलिंग फैन से फांसी लगा ली. वही मुकेश, जिन्हें लेकर उनके भाई अनिल ने कहा था कि वे दिन भर काफी खुश थे.'



रेखा के बारे में मुकेश अग्रवाल के भाई अनिल ने कहा था- 'मेरे भाई रेखा से सच्चा प्यार करते थे. उनके लिए प्यार का मतलब करो या मरो था. रेखा जो उनके साथ कर रही थीं, वे वह सबकुछ बर्दाश्त नहीं कर सके. अब उन्हें क्या चाहिए. क्या अब वह हमारा पैसा चाहती हैं.' वहीं मुकेश की मां ने मीडिया के सामने रोते हुए कहा था - 'वो डायन मेरे बेटे को खा गई.' इसके बाद हर तरफ रेखा को लेकर तरह-तरह के पोस्ट देखने को मिले.

ये भी पढ़ेंः समुद्र के किनारे बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आईं अनुष्का शर्मा, बताया अपना प्रेग्नेंसी एक्सपीरियंस

सुभाष घई ने कहा था- ''रेखा ने फिल्म उद्योग के चेहरे पर ऐसा धब्बा लगा दिया है कि इसे आसानी से धो पाना मुश्किल होगा। मुझे लगता है कि इसके बाद कोई भी सम्मानित परिवार किसी भी अभिनेत्री को अपने बहू के रूप में स्वीकार करने से पहले दो बार सोचेगा. कोई भी निर्देशक उसके साथ दोबारा काम नहीं करेगा. दर्शक उसे भारत की नारी या इंसाफ की देवी के रूप में कैसे स्वीकार करेंगे?''
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज