• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • BOLLYWOOD WHEN REKHA FACED AMITABH BACHCHANS PHOTO AT AN EVENT SEE FUNNY VIRAL VIDEO AN 2

रेखा ने जब अमिताभ बच्चन की फोटो देख दिया था अजीब सा रिएक्शन, बार-बार देखा जा रहा VIDEO

अमिताभ के साथ रेखा के अफेयर के किस्से आज भी मशहूर हैं (फोटो साभार : Sayema/Twitter)

ऐसा कहा जाता है कि रेखा (Rekha) और अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के अफेयर की शुरुआत 1976 में आई फिल्म ‘दो अनजाने’ (Do Anjaane) के सेट्स से हुई थी. तब अमिताभ की जया (Jaya) से शादी हो चुकी थी.

  • Share this:
    मुंबईः अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और रेखा (Rekha) का अफेयर बॉलीवुड के सबसे चर्चित किस्सों में से एक हैं. खबरों की माने तो उनके इस अफेयर की शुरुआत 1976 में आई फिल्म ‘दो अनजाने’ (Do Anjaane) के सेट्स से हुई थी. लेकिन तब अमिताभ बच्चन की शादी जया भादुड़ी से हो चुकी थी. हाल में रेखा का एक पुराना वीडियो सुर्खियों में आ गया है. दरअसल, इस वीडियो में अमिताभ के लिए रेखा का एक अजीब सा भाव कैमरे में कैद हो गया. वीडियो में रेखा अमिताभ की फोटो देखकर कुछ असहज हो गई थीं.

    रेखा बॉलीवुड की सदाबहार एक्ट्रेस हैं. आज भी अमिताभ बच्चन के साथ उनके अफेयर के किस्से पीछा नहीं छोड़ते हैं. रेखा और अमिताभ भले एक-दूसरे से अलग हो चुके हों, पर उनके अफेयर की बातें किसी न किसी वजह से फिर से चर्चा में आ जाती हैं. ऐसा ही कुछ हुआ था 2019 के कैलेंडर लॉन्च के एक इवेंट के दौरान, जहां रेखा पहुंची थीं. यह इवेंट फेमस फोटोग्राफर डब्बू रतनानी के कैलेंडर लॉन्च का था.




    सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में दिखाई दे रहा है कि रेखा इवेंट में आती हैं और दीवार पर लगीं पिक्चर्स के साथ पोज देने लगती हैं. तभी अचानक रेखा को लगता है कि कुछ गड़बड़ है, वह पलटकर देखती हैं तो समझ आता है कि वह तो अमिताभ की पिक्चर के नीचे पोज देने वाली थीं. फिर क्या था, रेखा ने अचानक से फोटोग्राफर को हाथ दिखाया और इशारों में रुकने की अपील की और फौरन उस जगह से दूर हट गईं.

    हाल में रेखा 'इंडियन आइडल 12' के मंच पहुंची थीं. जब शो के होस्ट जय भानुशाली शादीशुदा मर्दों को प्यार करने के बारे में बात करते नजर आए थे, तब रेखा ने उनकी बात पर बेबाक रिएक्शन दिए थे. दरअसल, कंटेस्टेंट सेले के पापा के नाम से जय, नेहा कक्कड़ को चिढ़ाते हुए रेखा से पूछते हैं, 'कभी आपने देखा है कि किसी औरत को इतना पागल होते हुए, वह भी एक शादीशुदा आदमी के लिए.' जय की बात पर रेखा तुरंत कहती हैं, ‘मुझसे पूछिए ना.’ रेखा का जवाब सुनकर दो पल के लिए शो के होस्ट के साथ-साथ सभी दंग रह जाते हैं.