VIDEO: जब हेमा मालिनी को देखकर खुश हो गईं रेखा, ड्रीम गर्ल के पैर छूकर लिया था आशीर्वाद

रेखा और हेमा की दोस्ती-रिस्पेक्ट है मिसाल. (फोटो साभार: dreamgirlhemamalini/Instagram)

रेखा (Rekha) और हेमा मालिनी (Hema Malini) एक ही वक्त में फिल्म इंडस्ट्री पर राज करती थीं. इनकी खासियत थी कि एक दूसरे के लिए न सिर्फ प्यार था बल्कि रिस्पेक्ट भी था.

  • Share this:
    मुंबई: बॉलीवुड की स्टार एक्ट्रेस रेखा (Rekha) और हेमा मालिनी (Hema Malini) जब भी स्क्रीन पर आतीं तो अपनी शानदार एक्टिंग से दर्शकों को दीवाना बना देतीं. अपनी खूबसूरती और एक्टिंग से लंबे समय तक फिल्म इंडस्ट्री पर राज करने वाली इन दिग्गज एक्ट्रेस के बीच कभी जलन और ईष्या नहीं रही बल्कि शानदार बॉन्डिंग थी. एवरग्रीन रेखा उम्र में हेमा मालिनी से छोटी हैं, इस बात का हमेशा ख्याल भी रखती हैं. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा जिसमें हेमा और रेखा बच्चों की तरह चहक रहीं हैं.

    सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में रेखा और हेमा मालिनी ने जैसे ही एक दूसरे को देखा उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा. गले मिलने के बाद रेखा इस वीडियो में हेमा के पैर छू आशीर्वाद लेती दिख रही हैं. ये वीडियो 2018 का है जब हेमा मालिनी ने अपने 70वें जन्मदिन पर पार्टी दी थी. इंडस्ट्री के कुछ दोस्तों को हेमा ने पार्टी में बुलाया था, इसमें रेखा भी थीं. रेखा ने जैसे ही हेमा मालिनी को देखा बच्चों की तरह चिल्लाते हुए उन्हें विश किया और पैर छूकर हेमा से आशीर्वाद भी लिया. रेखा हमेशा हेमा की इज्जत करती हैं.






    रेखा और हेमा मालिनी ने एक साथ ‘जान हथेली पे’, अपने-अपने, ‘कहते हैं मुझको राजा’ जैसी फिल्मों में एक साथ काम किया है. रेखा और हेमा मालिनी ने यूं तो कई फिल्म स्टार के साथ काम किया लेकिन इन दोनों की जोड़ी सुपर स्टार जितेंद्र के साथ बेहद शानदार रही. दोनों की ऑन स्क्रीन केमिस्ट्री जितेंद्र के साथ पसंद की जाती थी. बावजूद इसके दोनों को अपनी-अपनी सीमा रेखा पता थी इसलिए कभी भी किसी तरह का मनमुटाव दोनों के बीच नहीं रहा.

    यह भी पढ़िए-Doctor G तैयार होकर निकले हैं, अब होगी शूटिंग...आयुष्मान खुराना को मिल रही जमकर बधाई

    रेखा इन दिनों कई रिएलिटी शोज पर शिरकत करती देखी जा रही हैं. रेखा जिस भी शो पर पहुंचती हैं अपनी खूबसूरती और आवाज से लोगों को दीवाना बना देती हैं. वहीं हेमा मालिनी फिल्म इंडस्ट्री से दूरी बना राजनीति के क्षेत्र में अपनी धमक बनाए हुए हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.