जब रोहित शेट्टी को सबके सामने करीना कपूर से मांगनी पड़ी थी माफी, सामने आई वजह

करीना कपूर, अजय देवगन और रोहित शेट्टी के साथ फिल्म 'गोलमाल 3' के प्रमोशन में पहुंचे थे (फाइल फोटो)

करीना कपूर, अजय देवगन और रोहित शेट्टी के साथ फिल्म 'गोलमाल 3' के प्रमोशन में पहुंचे थे (फाइल फोटो)

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) का नाम आज भी बॉलीवुड (Bollywood) की टॉप एक्ट्रेस में शामिल रहता है. वे अपनी खूबसूरती और अभिनय के चलते करोड़ों फैंस के दिलों पर राज करती हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 26, 2021, 11:48 PM IST
  • Share this:
नई दिल्लीः करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) बॉलीवुड की कई शानदार फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. वे अपनी खूबसूरती और जॉली नेचर के चलते करोड़ों लोगों के दिलों पर राज करती हैं. उनका फिल्मी करियर काफी शानदार रहा है और वे अपने पारिवारिक जीवन में भी अच्छा कर रही हैं. करीना मशहूर डायरेक्टर रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. एक बार की बात है, जब करीना फिल्म 'गोलमाल 3' के प्रमोशन के लिए एक सिंगिंग रिएलिटी शो में पहुंची थी, तब शो के एंकर ने स्टेज पर एक बड़ी उम्र के शख्स को व्हीलचेयर पर पेश किया. बताया जाता है कि वे करीना कपूर के दादा राज कपूर (Raj Kapoor) के साथी रामप्रसाद गोयंका थे, जिन्होंने करीना को गोद में खिलाया था.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, रामप्रसाद गोयंका, राज कपूर के साथ बतौर टेक्नीशियन फिल्म 'आग' से लेकर 'सत्यम शिवम सुंदरम' तक जुड़े रहे थे. रामप्रसाद तब अपनी जिंदगी बहुत गरीबी में गुजार रहे थे. उस सिंगिंग रिएलिटी शो के जरिए रामप्रसाद को करीना के हाथों 8 लाख रुपये का चेक दिलवाया गया.

करीना कपूर ने बहुत इमोशनल होकर रामप्रसाद को चेक दिया तो 8 लाख रुपये का चेक देखते ही रामप्रसाद डगमगाते हुए अपनी व्हीलचेयर से उठे और नागिन डांस करने लगे. ये देख करीना के साथ-साथ अजय देवगन (Ajay Devgn) भी हैरान रह गए. डांस करते-करते रामप्रसाद ने अपने चेहरे से मेकअप उतारा और वे मशहूर कॉमेडियन व्रजेश हीरजी निकले.

Kareena Kapoor khan, saif ali khan
फोटो साभार: @KareenaKapoorKhan instagram

व्रजेश को देखते ही करीना उन्हें मारने दौड़ी, जिसके बाद फिल्म के डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने उन्हें रोका और सबके सामने करीना कपूर से माफी मांगी और कहा कि ये सिर्फ एक प्रैंक था. करीना ने रोहित को माफ कर दिया और कहा, 'अच्छा हुआ मैंने व्रजेश के पैर नहीं छुए, क्योंकि चेक देने के बाद मैं ऐसा करने ही वाली थी.'

हाल में करीना कपूर ने सोशल मीडिया पर अपने नन्हें दूसरे बेटे की एक फोटो शेयर की थी. इस तस्वीर में बड़े भैया तैमूर अली खान और सैफ अली खान अपने छोटे बेटे को खिलाते हुए नजर आ रहे हैं. दोनों काफी खुश हैं, लेकिन करीना ने अपने छोटे बेटे का चेहरा अब तक नहीं दिखाया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज