सैफ ने जब सासू मां से की थी करीना कपूर के साथ लिव इन की बात, बबीता कपूर का रिएक्शन देख हो गए थे हैरान

करीना और सैफ की शादी को 8 साल पूरे हो गए हैं. फाइल फोटो.

करीना और सैफ की शादी को 8 साल पूरे हो गए हैं. फाइल फोटो.

करीना कपूर खान ( Kareena Kapoor Khan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की शादी को अब आठ साल हो चुके हैं और उनके दो बच्चे हैं. करीना ने एक बार खुलासा किया था कि जब सैफ ने सासू मां बबीता कपूर (Babita Kapoor) से करीना के साथ लिव इन में रहने का जिक्र किया था तो उन्होंने क्या प्रतिक्रिया थी.

  • Share this:

मुंबई. करीना कपूर खान ( Kareena Kapoor Khan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की लवस्टोरी किसी से छिपी नहीं हैं. फिल्म 'एलओसी कारगिल', 'ओमकारा' और 'टशन' में दोनों ने साथ काम किया. 'टशन' के सेट पर दोनों करीब आए और फिर लंबे वक्त तक एक-दूसरे को डेट किया. आज दोनों की शादी को 8 साल का वक्त गुजर चुका है. दोनों हाल ही में दूसरे बच्चे के मम्मी-पापा बने हैं. शादी से पहले सैफ बेबो के साथ लिव इन में रहना चाहते थे. इस बात का जिक्र जब खुद सैफ ने अपनी सासू मां बबीता कपूर (Babita Kapoor) से किया था तो उनका रिएक्शन कैसा था, इस बात का जिक्र खुद बेबो ने किया.

करीना कपूर खान ( Kareena Kapoor Khan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अक्सर वह अपनी मां के साथ स्पॉट होती हैं. सैफ ने जब करीना के साथ रहने के की बात मां बबीता कपूर (Babita Kapoor) से की थी तो उनका रिएक्शन कैसा था, करीना ने साल 2019 में ह्यूमंस ऑफ बॉम्बे से एक खास बातचीत में इस बात का खुलासा किया था.

करीना ने बताया कि सैफ के साथ लिव इन में रहने से पहले मां को सब पता होने चाहिए. यहीं सोचकर दोनों ने अपने रिलेशनशिप के बारे में मां बबीता से बात की. उन्होंने बताया कि सैफ ने मेरी मां से कहा था कि हम कुछ समय से डेट कर रहे थे. उन्होंने कहा था कि वह 25 साल का नहीं है और हर रात मुझे घर नहीं छोड़ सकते. इसलिए मैं अपनी बाकी जिंदगी करीना साथ बिताना चाहता हूं. हम साथ रहना चाहते हैं.

करीना ने बताया कि मेरी मां बहुत कूल हैं. यह उनके लिए बहुत आसान था. जब हमने शादी का फैसला लिया तब भी यह सही लगा.
करीना ने अपनी लव लाइफ का जिक्र करते हुए कहा था कि मैं और सैफ पहले भी कई बार मिले थे लेकिन 'टशन' की शूटिंग के दौरान कुछ बदल गया था. मैं दिल दे बैठी थी. मैं उसके लुक्स पर मर मिटी थी. वह मुझसे 10 साल बड़े हैं और पहली शादी से दो बच्चे हैं लेकिन मेरे लिए वह सिर्फ सैफ थे. सैफ ने मुझे खुद से प्यार करना सिखाया.

करीना अपने करियर में संघर्ष के बारे में बताया था कि जब मैं करियर में संघर्ष कर रही थीं तब सैफ हमेशा उनके साथ रहे. मैंने कई फिल्में की थीं लेकिन फिर एक साल तक मैंने काम नहीं किया. मुझे लगा जैसे मेरा करियर खत्म हो गया है. तब उन्होंने मुझसे कहा कि अपने आपको फिर से खोजूं, साइज जीरो बनकर. ये प्यार था, मैं कमजोर हो रही थी और सैफ मेरे साथ खड़े थे.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज