अपना शहर चुनें

States

सैफ अली खान ने जब सारा-इब्राहिम को बताई थी अमृता सिंह से अलग होने की बात, 16 साल बाद झलका था दर्द

अब्बा सैफ अली खान के साथ सारा और इब्राहिम. फोटो साभार-विरल भयानी
अब्बा सैफ अली खान के साथ सारा और इब्राहिम. फोटो साभार-विरल भयानी

तलाक के 16 साल बाद 2020 में सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने एक इंटरव्यू में अमृता सिंह ( Amrita Singh) से तलाक पर पहली बार खुलकर बात की थी, जिसमें उन्होंने तलाक के दर्द को बयां किया था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 10, 2021, 11:22 AM IST
  • Share this:
मुंबई. 80-90 के दशक में कई फिल्मों में नजर आ चुकीं अमृता सिंह ( Amrita Singh) अपनी पसर्नल लाइफ की वजह से सुर्खियों में रहती हैं. अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में रहीं अमृता की सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के साथ फिल्म 'बेखुदी' के सेट पर पहली मुलाकात हुई थी. प्यार हुआ तो दोनों ने शादी की फैसला किया. साल 1991 में दोनों ने शादी की और उसके बाद सारा अली खान (Sara Ali Khan) और इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) का जन्म हुआ, लेकिन दोनों का रिश्ता टिक नहीं सका और साल 2004 में दोनों अलग हो गए. अमृता से रिश्ता खत्म करने के फैसले को अपने बच्चों को बताना सैफ के लिए काफी कठिन था.

अमृता सिंह ( Amrita Singh) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने साल 2004 तलाक ले लिया और अलग हो गए. तलाक के 16 साल बाद 2020 में सैफ अली खान ने एक इंटरव्यू में अमृता से तलाक पर पहली बार खुलकर बात की थी, जिसमें उन्होंने तलाक के दर्द को बयां किया, उन्होंने इस इंटरव्यू में बताया कि अपने बच्चों को इस बारे में बताना कितना दर्दनाक था.

एक्टर ने कहा कि ये दुनिया की सबसे खराब चीज थी, यह कुछ ऐसा है, जिसे मैं आज भी महसूस करता हूं. मैं चाहता हूं कि जो है काश उससे अलग होता. मुझे नहीं लगता कि मैं इस चीज को लेकर कभी ठीक हो पाऊंगा. कुछ चीजें हैं जो कभी भी मुझे इस मामले में शांति नहीं देंगी. सैफ ने आगे कहा कि अब चीजें काफी बदल गई हैं.




मॉडर्न फैमिली पर अपनी विचार रखते हुए उन्होंने कहा कि किसी भी बच्चे को उसके घर-परिवार से अलग नहीं करना चाहिए. इससे बच्चों पर बुरा असर पड़ता है. कई बार परिस्थितियां अलग होती हैं. माता-पिता साथ नहीं होते या बहुत सारी शिकायतें होती हैं. लेकिन इन सब के बीच भी बच्चे को एक स्टेबल घर और वातावरण बच्चों को मिलना बहुत जरूरी है.

आपको बता दें कि सैफ ने 1991 में 12 साल बड़ी अमृता सिंह से शादी की थी. दोनों के दो बच्चे सारा अली खान और इब्राहिम अली खान हुए. 2004 में अमृता से तलाक लेने के बाद साल 2012 में सैफ ने 10 साल छोटी करीना कपूर से शादी की थी. दोनों का एक बेटा तैमूर अली खान है और दूसरा बच्चा जल्द इस दुनिया में आने वाला है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज