• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • सलमान खान ने जब अफेयर की खबरों को लेकर आमिर खान का किया था बचाव, बोले थे- 'वो मेरे...'

सलमान खान ने जब अफेयर की खबरों को लेकर आमिर खान का किया था बचाव, बोले थे- 'वो मेरे...'

सलमान खान का थ्रोबैक वीडियो वायरल हो रहा है.

सलमान खान का थ्रोबैक वीडियो वायरल हो रहा है.

हाल ही में वायरल हुए एक थ्रोबैक वीडियो में, सलमान खान (Salman Khan) को अंदाज़ अपना अपना के सह-कलाकार आमिर खान (Aamir Khan) की 'साफ-सुथरी इमेज' के बारे में बात करते हुए देखा जा सकता है.

  • Share this:

    मुंबईः बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान (Aami Khan) और सलमान खान (Salman Khan) ने राजकुमार संतोषी की कॉमेडी फिल्म ‘अंदाज अपना अपना (Andaz Apna Apna)’ में साथ काम किया था. 1994 में रिलीज हुई यह फिल्म आज भी आइकॉनिक मानी जाती है. इस फिल्म में आमिर खान और सलमान खान ने ऑन-स्क्रीन दोस्तों का किरदार निभाया था. हालांकि, फिल्म में भले दोनों ने भले ही जिगरी यारों का किरदार निभाया था, लेकिन उन दिनों दोनों के बीच के रिश्ते कुछ खास नहीं थे. दोनों के बीच बोलचाल भी ना के बराबर थी. लेकिन इसके बाद भी सलमान खान को एक थ्रोबैक इंटरव्यू में, आमिर खान को अफवाहों से बचाते हुए देखा गया.

    दरअसल, एक समय पर आमिर खान को लेकर एक्स्ट्रा मेरिटल अफेयर की अफवाह उड़ी थी. उस समय आमिर की शादी रीना दत्ता से हुई थी, जिनसे वह 2002 में अलग हो गए थे. इंस्टाग्राम पेज Notwhyral ने 1992 से सलमान का एक वीडियो शेयर किया है, जब उन्होंने ‘अंदाज अपना अपना’ फिल्म की शूटिंग शुरू की थी.

    इस इंटरव्यू में जब उनसे आमिर खान के एक्स्ट्रा मेरिटल अफेयर की खबरों के बारे में पूछा गया तो एक्टर को दोस्त ना होते हुए भी अपने सह-कलाकार का बचाव करते देखा गया. सलमान खान सवाल का जवाब देते हुए कहते हैं – “वो अफवाहें आमिर के बारे में नहीं, बल्की मेरे बारे में हैं.”

    View this post on Instagram

    A post shared by Sudarshan (@notwhyral)

    यही नहीं, सलमान खान को आमिर खान की इमेज की तारीफ करते भी देखा गया. वह कहते हैं- ‘वास्तम में आमिर की इमेज काफी साफ-सुथरी है, मुझे नहीं पता कि वह इसे कैसे मैनेज करते हैं. वह शादीशुदा हैं, और सच में यह उनका काफी प्यारा रूप है. वह अक्सर कहते रहते हैं ‘मैं अपनी पत्नी से प्यार करता हूं, मैं अपनी पत्नी के लिए पागल हूं.’ बच जाता है वो और अब वह मुझे मार डालेगा.’

    वहीं जब साक्षात्कारकर्ता ने यह पूछने के लिए हस्तक्षेप किया कि क्या और कुछ भी चल रहा है, तो घबराए हुए सलमान ने कहा – ‘नहीं.’ बता दें, अंदाज अपना-अपना के दौरान सलमान-आमिर के बीच का तनाव खूब चर्चा में रहा था. रवीना टंडन ने भी इस बारे में बात करते हुए कहा था कि आमिर और सलमान एक-दूसरे से बात नहीं करते थे और दूसरी तरफ रवीना और करिश्मा कपूर भी फिल्मांकन के दौरान बात नहीं कर रहे थे.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज