• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • जब पहली पत्नी रीना दत्ता से तलाक के बाद टूट गए थे आमिर खान, सलमान खान ने बढ़ाया था मदद का हाथ

जब पहली पत्नी रीना दत्ता से तलाक के बाद टूट गए थे आमिर खान, सलमान खान ने बढ़ाया था मदद का हाथ

आमिर खान ने कॉफी विद करण पर सलमान संग अपनी दोस्ती पर बात की थी.

आमिर खान ने कॉफी विद करण पर सलमान संग अपनी दोस्ती पर बात की थी.

आमिर खान (Aamir Khan) ने करण जौहर के टॉक शो कॉफी विद करण में भी इस पर बात की थी. आमिर खान ने कहा कि उनकी और सलमान खान के बीच दोस्ती तब हुई जब 2002 में रीना दत्ता (Reena Dutta) से तलाक के बाद वह मुश्किल दौर से गुजर रहे थे.

  • Share this:
    मुंबईः बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान (Aamir Khan) और फिल्म निर्माता किरण राव (Kiran Rao) ने शादी के 15 साल बाद शनिवार को तलाक की घोषणा की है. दोनों ने 3 जुलाई को अपने तलाक का ऐलान किया. दंपति ने एक बयान जारी करते हुए कहा कि वे प्रोफेशनली साथ होंगे, और अपने बेटे आजाद राव खान का पालन-पोषण भी साथ ही करेंगे. आमिर खान ने पहली पत्नी रीना दत्ता (Reena Dutta) से तलाक के बाद 2005 में किरण राव से शादी की थी और अब दोनों अलग हो रहे हैं. यानी यह आमिर खान का दूसरा तलाक है. रीना दत्ता से तलाक के बाद जिंदगी में आए खालीपन को लेकर आमिर खान ने कई बार बात की है.

    आमिर खान ने करण जौहर (Karan Johar) के टॉक शो कॉफी विद करण (Koffee With Karan) में भी इस पर बात की थी. आमिर खान ने कहा कि उनकी और सलमान खान के बीच दोस्ती तब हुई जब 2002 में रीना दत्ता से तलाक के बाद वह मुश्किल दौर से गुजर रहे थे. इस दौरान सलमान खान ने उनकी तरफ मदद का हाथ बढ़ाया और एक सच्चे दोस्त बनकर सामने आए. इसके बाद ही दोनों की दोस्ती की भी शुरुआत हुई.

    आमिर खान ने होस्ट करण जौहर से इस बारे में बात करते हुए कहा, 'अंदाज अपना-अपना में सलमान खान के साथ काम करने का मेरा अनुभव बहुत खराब रहा. उस दौरान मैं उसे जरा भी पसंद नहीं करता था. मैं उसे असभ्य और लापरवाह समझता था. उनके साथ काम करने के अपने अनुभव के बाद मैं बस सलमान से दूर रहना चाहता था.'

    'सलमान ने मेरी जिंदगी में तब एंट्री ली, जब मैं सबसे मुश्किल दौर से गुजर रहा था. मैं मेरी पत्नी रीना से तलाक के दर्द से जूझ रहा था. लेकिन बाद में हम एक-दूसरे से टकरा गए और उन्होंने मुझसे मिलने की इच्छा जताई. हम मिले और साथ में ड्रिंक की. इसके बाद हमारी असल दोस्ती की शुरुआत हुई और समय के साथ बस ये और मजबूत होती चली गई.'

    आमिर और सलमान ने राजकुमार संतोषी द्वारा निर्देशित 1994 की कॉमेडी फिल्म 'अंदाज अपना-अपना' में साथ काम किया है. अंदाज़ अपना अपना में सलमान-आमिर के साथ ही करिश्मा कपूर, रवीना टंडन और परेश रावल ने भी मुख्य भूमिकाएं निभाईं है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज