जब सालों बाद बचपन के प्यार से मिले सलमान खान, पता चला उनके नाती-पोते हैं सल्लू के बड़े फैन

जब सालों बाद बचपन के प्यार से मिले सलमान खान, पता चला उनके नाती-पोते हैं सल्लू के बड़े फैन
सलमान खान का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

इस बीच सलमान खान (Salman Khan) का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. यह वीडियो थोड़ा पुराना है, जिसमें वह अपने बचपन के प्यार के बारे में बात करते दिख रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 20, 2020, 12:35 AM IST
  • Share this:
मुंबईः बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) अभी तक कुंवारे हैं और आने वाले समय में भी उनकी शादी की कोई प्लानिंग नहीं है. लेकिन, आज भी एक्टर के फैन उनकी शादी को लेकर खासे उत्सुक रहते हैं. हर कोई यह जानने को बेताब रहता है कि एक्टर कब शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. हालांकि, एक्टर की गर्लफ्रेंड्स तो बहुत रहीं, लेकिन बात करें जीवनसाथी कि तो एक्टर हमेशा ही इस सवाल से बचते रहे हैं. इस बीच एक्टर का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. यह वीडियो थोड़ा पुराना है, जिसमें सलमान खान (Salman Khan) अपने बचपन के प्यार के बारे में बात करते दिख रहे हैं.

वीडियो में सलमान खान के साथ अजय देवगन (Ajay Devgn) और काजोल (Kajol Devgn) भी नजर आ रहे हैं. दरअसल, यह वीडियो बिग-बॉस 13 (Bigg Boss) का है. जिसमें काजोल और अजय देवगन अपनी फिल्म 'तान्हाजीः द अनसंग वॉरियर (Tanhaji: The Unsung Warrior)' के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे. यहां काजोल, सलमान को एक टास्क देती हैं. जिसमें एक्टर को काजोल के सवालों का जवाब देना होता है. इसी टास्क के दौरान काजोल, सलमान खान से पूछती हैं कि जब क्या कोई लड़की थी, जिसे सलमान पसंद करते थे और उससे कभी कह नहीं पाए.

ये भी पढ़ेंः रिया चक्रवर्ती पर भड़कीं काम्या पंजाबी, कहा- 'सुशांत से प्यार का दावा करने वाली...'



इसके जवाब में सलमान खान एक बेहद मजेदार स्टोरी शेयर करते हैं और बताते हैं कि, वह एक लड़की को पसंद करते थे, लेकिन वह उसे कभी ये बात नहीं बता पाए. एक्टर कहते हैं- 'हां, मैं वाकई एक लड़की को बहुत पसंद करता था. लेकिन, रिजेक्ट ना हो जाऊं, इसलिए कभी इस बारे में उसे बताया नहीं. मेरे तीन दोस्त अलग-अलग समय पर उन्हें पसंद करते थे, लेकिन बाद में पता चला कि वह भी मुझे पसंद करती थीं.'
View this post on Instagram

#SalmanKhan @BeingSalmanKhan #Radhe !! @AjayDevgn #AjayDevgn, #KajolDevgn !! #HappyBirthdayAjayDevgn !!

A post shared by Sardar Singh (@salmanscombat) on




सलमान आगे कहते हैं- 'जब मैं उनसे कुछ 15 साल पहले मिला, तो लगा ठीक हुआ मैंने उन्हें अपने प्यार के बारे में नहीं बताया. क्योंकि तब तक वह ग्रैंडमदर थीं. उन्होंने मुझसे कहा कि मेरे नाती-पोते आपके बहुत बड़े फैन हैं.' सलमान खान का यह जवाब सुनते ही काजोल और अजय देवगन जोर-जोर से हंसने लगते हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज