इस एक्टर ने दिया था सलमान खान को 'सल्लू' नाम, खुद खोला राज, देखें Video

इस एक्टर ने दिया था सलमान खान को 'सल्लू' नाम, खुद खोला राज, देखें Video
सलमान खान.

सलमान खान (Salman Khan) ने खुद कई बार इस बात का खुलासा किया है कि उन्हें 'सल्लू' या दूसरे नामों से ज्यादा सलमान खान (Salman Khan) कहलाना पसंद है, क्योंकि उनके माता-पिता ने यह नाम उन्हें दिया है.

  • Share this:
मुंबईः सलमान खान (Salman Khan) एक ऐसे एक्टर हैं, जिन्हें उनके फैंस से भरपूर प्यार मिलता है. सोशल मीडिया पर एक्टर के लाखों में फॉलोअर्स हैं. एक्टर को उनके फैन अलग-अलग नाम से बुलाते हैं. कोई सलमान खान को 'सल्लू (Sallu)' कहता है, कोई 'भाईजान' कहकर बुलाता है तो कोई 'सलमान भाई (Salman Bhai)'. लेकिन, बात करें सलमान खान की पसंद की तो एक्टर को खुद को सलमान खान कहलाना ही पसंद है. उनको सलमान खान कहलाना पसंद है, क्योंकि उनका यह नाम उनके माता-पिता ने रखा है. एक्टर ने खुद कई बार इस बात का खुलासा किया है कि उन्हें 'सल्लू' या दूसरे नामों से ज्यादा सलमान खान (Salman Khan) कहलाना पसंद है. इस बीच सलमान खान ने इस बात का भी खुलासा किया कि आखिर उन्हें सल्लू और अलग-अलग नामों से किसने बुलाना शुरू किया.

एक्टर के मुताबिक उन्हें 'सल्लू' कहकर बुलाने की शुरुआत जैकी श्रॉफ ने की है. यही नहीं जैकी श्रॉफ कई बार उन्हें और भी दूसरे नामों से बुलाते हैं, जैसे- 'सुल्लू', 'सल्ले' और भी कई ऐसे नाम हैं, जिसका इस्तेमाल जैकी सलमान खान से बात करते हुए करते हैं. दरअसल, सोशल मीडिया पर सलमान खान का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. जिसमें उनके साथ जैकी श्रॉफ और संजय दत्त नजर आ रहे हैं. वीडियो में सलमान जैकी श्रॉफ के दिए नामों पर चर्चा करते दिख रहे हैं.
View this post on Instagram

There’s no one like Bidu😂

A post shared by Filmygyan Videos (@filmygyanvideos) on



वीडियो में सलमान कहते दिख रहे हैं- 'ये पहले मुझे सलमान बुलाते थे, उसके बाद सुल्लू, सल्लू और कभी-कभी तो मैं रिएक्ट ही नहीं करता नाम पे, सल्ले.' वहीं एक अन्य वीडियो में सलमान कहते हैं- 'मेरा नाम सलमान खान है और मुझे सलमान खान नाम बहुत पसंद है, क्योंकि मेरे मां-बाप ने दिया है. मुझे लगता है, ये जैकी से शुरू हुआ है सल्लू. उसके बाद एक दिन मुझसे मिलते हैं जैकी श्रॉफ जी और बोलते हैं क्या सल्ले. मैंने सोचा ये किससे बात कर रहे हैं.'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading