• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • BOLLYWOOD WHEN SARA ALI KHAN ASKED FOR WORK WITH FOLDED HANDS IN FRONT OF ROHIT SHETTY SS

रोहित शेट्टी के आगे जब हाथ जोड़कर सारा अली खान ने मांगा था काम, वीडियो वायरल

सारा अली खान और रोहित शेट्टी दोनों सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं. फाइल फोटो

'द कपिल शर्मा के शो (The Kapil Sharma Show)' के पुराने वीडियो अक्सर वायरल होते हैं, जिसमें रोहित शेट्टी (Rohit Shetty), सारा (Sara Ali Khan) और रणवीर (Ranbir Singh) के साथ 'सिंबा' के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे और यहां पर वह सारा के 'स्ट्रगल' की कहानी को सुना रहे थे.

  • Share this:
    मुंबई. बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद सिनेमा इंडस्ट्री में नेपोटिज्म (Nepotism) का मुद्दा ऐसा उठा कि लोगों ने फिर स्टार किड्स को निशाना बनाना शुरू कर दिया. तभी से सोनाक्षी सिन्हा, अर्जुन कपूर, आलिया भट्ट, अनन्या पांडे और करण जौहर सहित कई सेलिब्रिटी ट्रोल्स के निशाने पर रहते हैं. सारा अली खान (Sara Ali Khan) और रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) का एक पुराना वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें रोहित सारा के 'स्ट्रगल' की कहानी 'द कपिल शर्मा के शो (The Kapil Sharma Show)' में सुना रहे हैं.

    'द कपिल शर्मा के शो (The Kapil Sharma Show)' के पुराने वीडियो अक्सर वायरल होते हैं, जिसमें रोहित शेट्टी (Rohit Shetty), सारा (Sara Ali Khan) और रणवीर (Ranbir Singh) के साथ 'सिंबा' के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे.

    वीडियो में, रोहित शेट्टी, सारा अली खान के स्वभाव और सादगी के बारे में बात करते नजर आ रहे हैं, जिसमें वह बता रहे हैं कि उन्होंने 'सिंबा' में सारा अली खान को क्यों कास्ट किया.

    वीडियो में रोहित कहते दिख रहे हैं- 'रोहित शेट्टी वीडियो में कॉमेडियन कपिल शर्मा के सारा के बारे में पूछे गए एक सवाल का जवाब देते हुए कहते हैं- 'अभी ये स्टार बन गई है तो बोल सकता हूं, सर मुझे प्लीज काम दे दो. इसने हाथ जोड़कर कहा. सैफ अली खान की बेटी. अमृता सिंह और सैफ अली खान की डॉटर, अकेले चल के ऑफिस में आना और एक डायरेक्टर के आगे ये कहना कि मुझे काम दे दो प्लीज, मुझे रोना आ गया. मैंने कहा तू फिल्म कर ले.'



    हालांकि इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोगों ने सारा को खूब ट्रोल किया था. साथ ही कहा था कि ऐसी सफाई देने  से अच्छा कि टेलेंट को आगे लाया जाए.