सारा अली खान ने सुशांत सिंह को माना था अपना कोच, ऐसे बांधे थे एक्टर की तारीफों के पुल

सारा अली खान ने सुशांत सिंह को माना था अपना कोच, ऐसे बांधे थे एक्टर की तारीफों के पुल
सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने एक पब्लिक इवेंट में, सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को इसके लिए श्रेय दिया कि वे पर्दे के पीछे उसकी मदद करने वाले जीनियस हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: June 24, 2020, 11:42 AM IST
  • Share this:
बॉलीवुड स्टार सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) स्टारर अभिषेक कपूर (Abhishek Kapoor) की फिल्म ’केदारनाथ’ (Kedarnath) में अपने अभिनय का टैलेंट दिखाया और फिल्म इंडस्ट्री में सबसे आशाजनक डेब्यू किया. 2018 में रिलीज हुई फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट रही, जिसमें प्रमुख कलाकारों ने अपनी परफॉर्मेंस के लिए प्रशंसा हासिल की. सारा के लिए केवल हिंदी भाषा नहीं जानने की प्रॉब्लम नहीं थी बल्कि वे कैमरे के सामने एक्टिंग करने में भी कंफर्ट नहीं थीं क्योंकि कैमरे को लेकर उनमें डर और झिझक थी.

सुशांत ने मुझसे कहा था कि, मैं उनसे हमेशा हिंदी में ही बात करूं
हालांकि, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में एक्ट्रेस सारा ने एक पब्लिक इवेंट में, सुशांत सिंह राजपूत को इसके लिए श्रेय दिया कि वे पर्दे के पीछे उसकी मदद करने वाले जीनियस हैं. फिल्म ‘केदारनाथ’ की प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसमें सारा यह कहती नजर आ रही हैं कि, ‘मैं नहीं जानती कि मैंने इस फिल्म में आखिर क्या किया है, लेकिन मैंने बहुत-बहुत मेहनत की है. मुझे लगता है कि मैंने इस फिल्म में जैसा भी काम किया है जो भी किया है वो मैं सुशांत के बिना नहीं कर पाती. सुशांत मददगार साबित हुए. कई दिन ऐसे होते थे जब मैं अपनी दुनिया में खोई हुई होती थी, डरी हुई होती थी, लेकिन सुशांत मुझे हमेशा सपोर्ट करते थे. मुझे चीयरअप करते थे. मैं जो टूटी-फूटी हिंदी बोलती थी वो सुशांत ही मुझे सिखाते थे और गलत होने पर उसे ठीक कराते थे. सुशांत ने मुझसे कहा था कि, मैं उनसे हमेशा हिंदी में ही बात करूं.’

सुशांत ने महसूस किया कि सब कुछ सारा के आसपास केंद्रित था
14 जून को सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद निर्देशक अभिषेक ने फिल्म की रिलीज से जुड़े एक पोस्ट को शेयर कर दिया जो वायरल हो गया. एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, निर्देशक ने दावा किया कि सुशांत ने महसूस किया कि सारा प्यार सारा अली खान के पास जा रहा था क्योंकि उस समय सब कुछ उसके आसपास केंद्रित था.



टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ एक साक्षात्कार में, सारा के पिता सैफ अली खान ने कहा था कि उनकी एक्ट्रेस बेटी सारा, सुशांत के आत्महत्या की खबर से बहुत हैरान और बहुत परेशान है. इस बारे में बात करते हुए कि सारा के मन में सुशांत के प्रति बहुत सम्मान था, सैफ ने कहा कि, ‘वह उन्हें बहुत पसंद करती थी. वह उसकी पर्सनैलिटी से बहुत प्रभावित थी.’
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading