मनोज बाजपेयी की 'पत्नी' ने आजतक संभाल कर रखे हैं शाहरुख खान के दिए 300 रुपये, मजेदार है किस्सा

प्रियामणि, शाहरुख खान की फैन हैं. वीडियो ग्रैब

फिल्म चेन्नई एक्सप्रेस (Chennai Express) में प्रियामणि (Priyamani) ने शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के साथ फिल्म के गाने '1234 गेट ऑन द डांस फ्लोर' में ठुमके लगाए थे.

  • Share this:
    मुंबई. 'द फैमिली मैन 2' (The Family Man 2) वेब सीरीज में मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpai) की पत्नी का रोल निभाने वालीं प्रियामणि (Priyamani) इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं. सीरीज में उन्होंने मनोज बाजपेयी की पत्नी सुची का किरदार निभाया है. प्रियामणि का किंग खान के साथ भी खास कनेक्शन है. उन्होंने शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के साथ 2013 में आई फिल्म चेन्नई एक्सप्रेस (Chennai Express) में काम किया है. हाल ही में उन्‍होंने किंग खान के साथ काम करने का अपना एक्‍सपीरियंस को शेयर किया है.

    फिल्म चेन्नई एक्सप्रेस (Chennai Express) में प्रियामणि (Priyamani) ने शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के साथ फिल्म के गाने '1234 गेट ऑन द डांस फ्लोर' में ठुमके लगाए थे. हाल ही में एक इंटरव्‍यू में गाने की शूटिंग को याद करते हुए, उन्‍होंने किंग खान की जमकर तारीफ की. एक्‍ट्रेस ने बताया कि उस वक्‍त एक्‍टर ने उन्‍हें 300 रुपये दिए थे.

    प्रियामणि ने बताया कि मैं एक्ट्रेस होने के नाते नहीं बल्कि एक आम नागरिक को तौर पर शाहरुख खान की फैन हूं. चेन्नई एक्सप्रेस के गाने को पूरा करने में हमें पांच दिन का समय लगा था. मनोज बाजपेयी की ऑनस्क्रीन 'पत्नी' ने कहा कि शाहरुख के साथ काम करने का एक्‍सपीरियंस बहुत अच्छा था. वह सुपरस्टार हैं. उन्होंने कभी भी सफलता को अपने दिमाग पर हावी नहीं होने दिया.

    एक्ट्रेस ने बताया, 'जब हम शूटिंग कर रहे थे, तब शाहरुख हर किसी की तरह एकदम नॉर्मल थे. उन्‍होंने सभी को कम्‍फर्टेबल कर रखा था. मुझे लगता है कि उनकी पर्सनैलिटी, उनकी प्रतिभा ऐसी है कि आप उनसे और ज्‍यादा प्‍यार करने लगेंगे.' इस बातचीत में उन्होंने आगे कहा कि उन्होंने शूट से एक दिन पहले मैं लोकेशन पर पहुंच गई थी. शाहरुख ने मुझे पहले दिन से बहुत सहज महसूस कराया. हमने उनके आइपैड पर कौन बनेगा करोड़पति खेला और उन्‍होंने मुझे 300 रुपये दिए थे जो आज भी मेरे पर्स में हैं. प्रियामणि ने कहा कि वह प्‍यारे इंसान हैं.

    प्रियामणि ने बताया कि शाहरुख अपनी शत प्रतिशत देना चाहते हैं. इसलिए वह बाकि स्टार से थोड़े अलग हैं. आमतौर पर एक्‍टर्स ओवरनाइट शूट करते हैं और सुबह रैप-अप कर देते हैं, लेकिन शाहरुख कोरियोग्राफर्स के असिस्‍टेंट के साथ जुटते थे और अगले दिन की कोरियॉग्रफी को सीखते थे. वह आधे घंटे इस समझते थे और फिर शूट करते थे.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.