मजेदार किस्सा: शाहरुख खान को लगता है झूले से बहुत डर, एक बार नोच लिया था ऐश्वर्या राय का हाथ

फोटो साभार: यूट्यूब

फोटो साभार: यूट्यूब

कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) के शो में शाहरुख खान और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) बतौर गेस्ट बनकर आए थे. शो में शाहरुख खान ने बताया कि उन्हें किन चीजों से डर लगता है. शाहरुख खान ने बताया कि उन्हें झूले से काफी डर लगता है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 28, 2021, 4:35 PM IST
  • Share this:
मुंबईः बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) ने कई फिल्मों में साथ काम किया है. दोनों की ऑनस्क्रीन जोड़ी को दर्शकों के बीच काफी पसंद किया जाता है. शाहरुख-ऐश्वर्या की सुपरहिट फिल्म 'देवदास' से जुड़ा एक मजेदार किस्सा है जिसे सुनकर आप हंस पड़ेंगे. क्या आपको पता है रोमांस के बादशाह शाहरुख खान को झूले से डर लगता है? जी हां, ये बात हम नहीं कह रहे बल्कि खुद किंग खान ने बाताई है.

कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) के शो में शाहरुख खान और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) बतौर गेस्ट बनकर आए थे. शो में शाहरुख खान ने कई खुलासे किए. शाहरुख खान ने बताया कि उन्हें किन चीजों से डर लगता है. शाहरुख खान ने बताया कि उन्हें झूले से काफी डर लगता है. शाहरुख ने कहा, ''देवदास' फिल्म में संजय लीला भंसाली ने झूले के साथ सीन शूट करने को कहा था और मुझे काफी डर लग रहा था. मैंने डर से ऐश्वर्या राय का हाथ पकड़ लिया था.' शाहरुख ने बताया की पूरे गाने के दौरान उन्होंने ऐश्वर्या का हाथ पकड़ रखा था. किंग खान ने आगे कहा कि मैंने ऐश्वर्या का हाथ इतने तेज से पकड़ा था कि मैंने उनके हाथ नोच डाले थे. मैं झूले से सच में डर जाता हूं और वो सीन भी काफी लंबा चला था.

Youtube Video


इसके बाद शो में उनके साथ आईं आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने भी अपने डर का खुलासा किया और उन्होंने बताया कि उन्हें अंधेरे से डर लगता है, लेकिन तब... जब वो अकेली होती है, अगर उनके साथ कोई होता है तो उन्हें अंधेरे से डर नहीं लगता. आपको बता दें कि आलिया भट्ट और शाहरुख खान अपनी फिल्म 'डियर जिंदगी' के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे. फिल्म में आलिया के तीन ब्रेकअप होते है. फिल्म में शाहरुख खान और आलिया भट्ट का रोमांटिक सीन न होने को लेकर कपिल शर्मा सवाल करते है, तो शाहरुख खान मजेदार जवाब देते हुए कहा कि मैंने आलिया को बच्ची की तरह ट्रीट किया था. इसके बाद कपिल शर्मा दोनों से रोमांटिक डांस करने को कहते है. शाहरुख और आलिया के रोमांटिक डांस को देख ऑडियंस जमकर तालियां बजाती है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज